इंदौर मध्यप्रदेश रोजगार स्वास्थ

भारत के प्रमुख बेकरी और पेटिसरी ब्रैंड, थियोब्रोमा के इस महीने इंदौर में खुलेंगे दो स्टोर्स

इंदौर, 9 मई, 2024: भारत के बहुचर्चित और सबसे बड़े प्रीमियम बेकरी और पेटिसरी ब्रैंड, थियोब्रोमा ने मई माह में इंदौर में अपने दो स्टोर्स को लॉन्च करने की घोषणा की है।थियोब्रोमा के इन स्टोर्स में से पहले का भव्य उद्घाटन 5 मई को विजय नगर में और दूसरे का माह के अंत में रेस कोर्स में किया जाएगा।

थियोब्रोमा ने अपने सफर की शुरुआत वर्ष 2004 में परिवार द्वारा संचालित बेकरी के रूप में मुंबई में की थी। उसके बाद से ही यह ब्रैंड अपने अविश्वसनीय प्रोडक्ट्स, किफायती मूल्य निर्धारण और सर्वोत्तम सेवाओं के लिए लोकप्रियता हासिल करने में सक्षम रहा है। आज इसे अपनी व्यापक, बहुप्रतीक्षित प्रोडक्ट रेंज के लिए विशेष पहचान प्राप्त है, जिसमें ब्राउनीज़, केक्स, डेसर्ट्स, विनोइसेरीज़, कूकीज़ और क्रैकर्स, ब्रेड्स और नमकीन, बेवरेजेस और अद्वितीय फेस्टिव एवं सीज़नल पेशकश जैसी विभिन्न श्रेणियाँ शामिल हैं।

थियोब्रोमा के 21 शहरों में 200 से अधिक आउटलेट्स हैं, जिनमें सिर्फ डिलीवरी वाले ‘क्लाउड’ आउटलेट्स भी शामिल हैं। इन शहरों में मुंबई, पुणे, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, अहमदाबाद, नागपुर, नासिक, सूरत, वडोदरा, चंडीगढ़-मोहाली, लुधियाना, जालंधर, जयपुर, लखनऊ, आगरा, मेरठ, देहरादून, मैसूरु और इंदौर के नाम शामिल हैं। यह ब्रैंड स्वयं अपने ऑनलाइन ब्रैंड स्टोर और ऐप के माध्यम से भी रिटेल बिक्री करता है, और साथ ही ज़ोमैटो और स्विगी जैसे प्लेटफॉर्म्स पर इसके विशिष्ट प्रोडक्ट्स सबसे अधिक बिक्री वाले प्रोडक्ट्स में से एक हैं।

श्री ऋषि गौर, सीईओ, थियोब्रोमा, ने कहा, “मध्य प्रदेश में अपने विस्तार की घोषणा करते हुए हम बेहद रोमांचित हैं। यह हमारे फ्लैगशिप स्टोर के उद्घाटन के माध्यम से जीवंत शहर, इंदौर में हमारे प्रवेश को दर्शाता है। इंदौर अपने स्वादिष्ट फूड कल्चर के लिए काफी प्रसिद्ध है, और हमारा मानना ​​है कि यह हमारी अनूठी पेशकशों के साथ बखूबी मेल खाता है। यही वजह है कि हमने खुद को सिर्फ एक स्टोर तक ही सीमित नहीं रखा है, बल्कि हम इंदौर में दो स्टोर्स की शुरुआत कर रहे हैं। हम इंदौर के भोजन-प्रेमी लोगों के लिए अपने शानदार प्रोडक्ट्स की पेशकश करने और उसकी हलचल भरी संस्कृति का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं।”

सबसे अधिक पसंदीदा प्रोडक्ट्स
थियोब्रोमा की विशिष्ट पेशकशों में फजी ब्राउनीज़ की शानदार रेंज शामिल है। कुछ पसंदीदा ब्राउनीज़ में ओवरलोड ब्राउनी, मिलियनेयर ब्राउनी और (अंडा रहित) आउटरेजियस ब्राउनी शामिल हैं। वहीं, सबसे अधिक पसंदीदा केक्स में बेस्टसेलर डच ट्रफल केक, फ्रेश क्रीम पाइनएप्पल केक और चॉकोहॉलिक केक शामिल हैं। थियोब्रोमा का मावा केक और डेंस लोफ चाय के समय के दौरान नाश्ते के लिए उत्तम व्यंजन हैं, जिन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वहीं चॉकलेट टार्ट, बटर पामियर्स, क्रैकर्स और पेस्ट्री की एक विस्तृत रेंज भी लोगों के पसंदीदा विकल्प हैं।

About The Author

Related posts