मॉर्डिश पब्लिक स्कूल का वार्षिक उत्सव


मूलचन्द मेधोनिया पत्रकार भोपाल मोबाइल 8878054839


भोपाल।

नवजीवन कॉलोनी छोला रोड स्थित मॉर्डिश पब्लिक स्कूल का वार्षिक उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया।
स्कूल के प्राचार्य योगेश पाल सिंह द्वारा बताया कि मुख्य अतिथि के डॉ मिनी मेहरा ओएसडी डायरेक्टरेट आफ पब्लिक इंस्ट्रक्शन साइकोलॉजिस्ट काउंसलर एंड स्पेशल एजुकेटर मुख्य रूप से उपस्थित रहे एवं उनका स्वागत किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रचलन के साथ किया गया। स्कूल के संचालक संजना सिंह भी मौजूद रहे एवं अपने उद्बोधन भाषण में स्कूल के विषय एवं स्कूल में होने वाली गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। तत्पश्चात रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई करीब 180 बच्चों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया ।
इस कार्यक्रम में सबसे पहले वंदना नृत्य प्रस्तुत किया गया तत्पश्चात नाटक, डांस नृत्य ,आर्केस्ट्रा ग्रुप ने अपनी अपनी प्रस्तुतियां दी। सबसे ज्यादा स्कूल की बच्चों द्वारा mimicry डांस सभी अभिभावको ने इस कार्यक्रम को पसंद किय। बाद में बच्चों के लिए स्नेक्स की व्यवस्था भी की गई थी।


मुख्य अतिथि डॉ मिनी मेहरा ने सभी बच्चों के कार्यक्रम को देखते हुए एवं अभिभावकों की खुशी उनके चेहरे को समझते हुए इस कार्यक्रम को बहुत सराहा एवं स्कूल की उज्जवल भविष्य की कामना की एवं उनकी स्तर पर किसी भी तरह से स्कूल की मदद के लिए आश्वासन भी दिया गया।


स्कूल के संचालक संजना सिंह द्वारा मुख्य अतिथि एवं अभिभावकों का धन्यवाद प्रकट किया और इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद प्रस्तुत किया।