देश-विदेश मध्यप्रदेश राजनीति रोजगार लेख शिक्षा स्वास्थ

चंद्रयान 3 चाँद पर सकुशल उतर गया उसके साथ ही सोशल मीडिया पर भारत की धरती का कटाक्ष भी जारी

बधाई हो आज चंद्रयान 3 चाँद पर सकुशल उतर गया। आज सारा देश खुशी से नाच रहा है क्योंकि चाँद से बहुत कुछ भिजवाएगा चंद्रयान भारतीयों के लिए।

जिन राज्यों में भुखमरी है उनके लिए 5-5 किलो अनाज भेजेगा।
जो अतिथि शिक्षक है ऑटोमेटिक नियमित हो जाएंगे और उन्हें भरपूर सैलरी मिलेगी
पेट्रोल डीजल सस्ता मिलेगा

किसने की आय दोगुनी होगी,,, खाद बीज के लिए लाइन में नहीं लगना पड़ेगा”” “पानी चलाने के लिए किस को खेत पर नहीं जाने पड़ेगा” फसल काटकर ऑटोमेटिक किसानों के घर में आएगी”


किसान और गरीबी बैठे इसरो के वैज्ञानिक बनने लगेंगे उनकी फीस नहीं लगेगी जिन राज्यों में किसानों, आदिवासियों की भूमि हड़प रहे हैं माफिया, उनके लिए चाँद की मिट्टी भेजेगा। जहां पानी की कमी है, उनके लिए पानी भेजेगा चाँद से। जिन राज्यों में सरकारी अधिकारी से लेकर विधायक, मंत्री तक भ्रष्ट हैं, उन राज्यों के लिए भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण भेजेगा। नुक्ता मंडा और शादियों में जाने के लिए मात्र चंद का नाम लेने से ऑटोमेटिक नुक्ते मंडे में लोग पहुंच जाएंगे जिनकी सगाई रुकी हुई है उनकी सगाई सुशील लड़की से होगी. जिनकी शादी रुकी हुई है उनकी शादी होगी.और जिनको बच्चे नहीं हो रहे हैं उनको बच्चे होने लगेंगे. पैसे की कमी से चलने वाले घर में किस-किस खत्म होगी

गौ माता को सड़क सड़क पर नहीं भटकना पड़ेगा आवारा सांड नहीं लड़ते फिरेंगे

कुल मिलाकर भारतीयों को बहुत ही लाभ होने वाला है चंद्रयान के चाँद पर उतर जाने से। यह भी संभव है कि चंद्रयान के पहुंचते ही मेरे अकाउंट में 15 लाख आ गए आपके अकाउंट में भी अकाउंट में 15-15 लाख रुपए ब्याज समेत पहुँच पहुंच गए होंगे या चेक करें नहीं पहुंचे तो पहुंच जाएंगे और इसरो के वैज्ञानिकों के साथ सभी अधिकारी कर्मचारियों की को महीनों से रुकी ही हुई सेलरी भी मिल जाये।
आनंद परमो धर्म

About The Author

Related posts