विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

रक्षाबंधन के 1 दिन पहले गर्भवती महिला बहन सपना मालवीय को कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने किया रक्तदान

कबीर मिशन समाचार/राजगढ़।

ललित मालवीय,

राजगढ़ जिले के जिला चिकित्सालय में एक गर्भवती महिला बहन सपना मालवीय को AB+ रक्त की अति आवश्यकता थी ! बहन सपना मालवीय के लिए AB+के लिए उनके परिजन कल से बहुत परेशान हो रहे थे और रक्तदाता समूह से रक्त की अपील की। AB+ रक्त ब्लड बैंक में नहीं था, और AB+ मिलना बहुत मुश्किल हो रहा था !

और रक्तदाता समूह ने जगह-जगह कॉल किए परंतु AB+ ढूंढना बहुत मुश्किल हो गया था ! फिर रक्तदाता समूह द्वारा कलेक्टर साहब को सूचना दी और एक निवेदन किया तो कलेक्टर महोदय हर्ष दीक्षित तुरंत ब्लड बैंक पधारे और बहन सपना मालवीय को अपने रक्त का दान किया ! कलेक्टर महोदय ने अपने जीवन काल का एक और महा दान कर मानवता हेतु महान कार्य संपादित किया।

रक्तदाता समूह ने एक मिसाल वाले बेमिसाल कलेक्टर हर्ष दीक्षित रक्त की सेवा देने के लिए कोटि कोटि प्रणाम किया। कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने बहन भाई के पावन बंधन को देखते हुए राखी के 1 दिन पहले एक गर्भवती महिला बहन सपना मालवीय को अपना रक्त दान करके उसकी जान बचाई ऐसे महान कलेक्टर को कोटि-कोटि नमन।
पीड़ित महिला के परिवार ने रक्तदाता समूह को कोटि-कोटि नमन एवं आभार किया जिन्होंने बहन सपना मालवीय के लिए कलेक्टर हर्ष दीक्षित को रक्तदान करने के लिए अपील की।