विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 3, 2022

सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी शिक्षक समय से नहीं पहुंच रहे।

कबीर मिशन समाचार
राजेश राव जिला प्रतिनिधि कुशीनगर

कुशीनगर जिले के कप्तानगंज विकासखंड के सिंघाड़ी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक शासन के लाख प्रयास के बाद भी समय से नहीं पहुंच रहे हैं।
इनके ऊपर शिक्षा विभाग कारवाई करने से कतरता है विशेष सूत्रों से पता चला कई विद्यालयों के शिक्षक विद्यालय में पढ़ाने तक समय से नहीं आते इसके बाद भी उनका हिसाब किताब ठीक रहता है। शनिवार को सुबह सिंघाडी़ प्राथमिक विद्यालय में नौ बजकर तीस मिनट तक स्कूलों में आठ व दस ही बच्चे आए थे। वही बच्चे स्कूल में खेल कूद कर आपस में गप सप कर रहे थे।

,

सिंघाडी बाजार प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक नौ बजकर तीस मिनट तक विद्यालय नही पहुुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि यहां अक्सर विद्यालय में शिक्षक लेट ही पहुंचते है। कहने के बाद भी अपनी आदत में सुधार नहीं ला रहे है।

,

वही इस मामले में खण्ड शिक्षा अधिकारी कुशीनगर ने बताया शिक्षकों को समय से विद्यालय में उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है जो शिक्षक समय से विद्यालय में नहीं आते है। उनके खिलाफ कारवाई की जाएगी साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कप्तानगंज सहित कई विद्यालयों की शिकायत मिली है उनकी उपस्थिति के बारे में जांच कराकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।