विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

मल्हारगढ़ स्टेशन रोड़ नाले की जमीन पर हो रहा है अतिक्रमण जिम्मेदार मोन, सरकारी जमीन को अपना बताकर प्लाट बेचने के फिराक में भूमाफिया

कबीर मिशन समाचार।

नाले को पूरी तरह किया बंद तहसील कार्यालय के कुछ ही दूर नाला व शासकीय जमीन जो कि करोड़ों रुपए की बेशकीमती जमीन है। उस पर भू माफियाओं का कब्जा।

मंदसौर। मल्हारगढ़ स्टेशन रोड काशी कॉलोनी पार करते ही नाले की जमीन पर हो रहा अतिक्रमण मिली जानकारी के अनुसार मल्हारगढ़ स्टेशन रोड इलाकों का पानी इसी नाले से भह करकर बाहर जाता है। भू माफियाओं द्वारा नाले की जमीन पर अतिक्रमण कर प्लाट काटने की तैयारी में कलेक्टर महोदय इस मामले को संज्ञान में लेकर तुरंत नाले पर हो रहा अतिक्रमण को हटाना चाहिए अन्यथा आने वाले बारिश के समय में नाला जब उफान पर रहेगा तो लोगों के घरों में घुसे का पानी जिससे प्रशासन को आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा निरंतर मल्हारगढ़ विधानसभा में भू माफिया सक्रिय होते जा रहे हैं। करोड़ों रुपए की बेशकीमती जमीनो भु माफियाओं की निगाहें बनी हुई है और इनको निरंतर बढ़ावा दे रहे हैं तहसील में बैठे अधिकारी पूरा मामला अधिकारियों के संज्ञान में होने के बावजूद भी कार्यवाही नहीं आखिर ऐसा क्यों करोड़ों रुपए की बेशकीमती जमीन पर क्या कट जाएंगे भू माफियाओं के प्लाट या फिर कलेक्टर महोदय इस मामले को संज्ञान में लेकर भू माफियाओं से कराएंगे भूमि को मुफ्त करा कर चारों तरफ बाउंड्री वाल या तारबंदी कराएंगे और फिर से कराएंगे नाले को चालू। नाले से जुड़ी अगली खबर बहुत जल्द।