नीमच मध्यप्रदेश

पूर्व पार्षद राजेश अजमेरा ने महिला से की छेड़छाड़, महिला ने की शिकायत, प्रकरण हुआ दर्ज

पूर्व पार्षद राजेश अजमेरा ने महिला से की छेड़छाड़, महिला ने की शिकायत, प्रकरण हुआ दर्ज

कबीर मिशन समाचार।

नीमच। पूर्व पार्षद राजेश अजमेरा अपने आप को एक सज्जन व्यक्ति बताता हैं। पर कारनामे ऐसे करता हैं। भूमाफिया अजमेरा ने अब महिलाओं से छेड़छाड़ भी करना शुरू कर दिया। एक महिला की शिकायत पर राजेश अजमेरा के खिलाफ प्रकरण दर्ज।


सिटी थाने से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता और पूर्व पार्षद राजेश अजमेरा के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया है। पीड़ित महिला द्वारा राजेश अजमेरा के खिलाफ घर में घुसकर बुरी नियत से हाथ पकड़ कर लज्जा भंग करने की शिकायत जिला पुलिस अधीक्षक को की थी। जिसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपी राजेश अजमेरा के खिलाफ धारा- 354, 452, 294 व 506 में एफआईआर दर्ज की। नीमच सिटी पुलिस से पीड़िता नीमच सिटी क्षेत्र की निवासी है।

आवेदन में बताया कि, वह अपने निर्माणाधीन मकान के अंदर की दिवालों की तराई कर रही थी, उसी समय विपक्षी राजेश अजमेरा अपनी बाइक से प्रार्थीया के घर आया तथा घर में घुस कर जबरन बुरी नियत से प्रार्थया का हाथ पकड़ा तथा लज्जालभंग की तथा गाली गलोच कर जान से मारने की धमकी देते हुए चिल्ला चोट करने लगे। जिससे मे प्रार्थया घबराकर अपनी जान व इज्जत बचाकर एकदम घर से बाहर निकली और बचाओ बचाओ चिल्लाने लगी जिससे आसपास के लोग इकठ्ठा हो गये जिन्हें देखकर विपक्षी भाग गया। जिसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

About The Author

Related posts