ग्रेटर नोएडा। इंस्टाग्राम स्टार राउडी भार्टी उर्फ रोहित भाटी की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई ईलाज के दौरान मौत, दो दोस्त गम्भीर रूप से घायल।

दिल्ली। कबीर मिशन समाचार

दिल्ली। नोएडा। इंस्टाग्राम स्टार राउडी भाटी की कार एक पेड़ से टकरा गई। अस्पताल में इलाज के दौरान राउडी भाटी ने दम तोड़ दिया हादसे के समय राउडी के साथ दो और दोस्त भी ग्रेटर नोएडा में सोमवार रात एक तेज रफ्तार कार के एक पेड़ से टकरा जाने से इंस्टाग्राम स्टार राउडी भार्टी उर्फ रोहित भाटी की मौत हो गई। हादसे में भाटी के दो दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों घायलों का इलाज ग्रेटर नोएडा और दूसरे का दिल्ली के अस्पतालों में चल रहा है। जिनकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बता दें कि बुलंदशहर के रहने वाले राउडी भाटी के इंस्टाग्राम पर अच्छे खासे फॉलोवर्स थे और वह अपने डायलॉग्स के लिए काफी फेमस भी थे। इस हादसे के बाद गुर्जर समाज के युवाओं में शोक की लहर है। भाटी के निधन की खबर फैलने के तुरंत बाद उनके कई प्रशंसकों ने अंतिम संस्कार की रील और वीडियो पोस्ट किए और उन्हें श्रद्धांजलि दी। बता दें कि राउडी भाटी के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर 911k फॉलोवर्स हैं। डायलॉग और एक्टिंग के वीडियो से सोशल मीडिया में अपनी पहचान बना चुके थे। हादसे की खबर मिलते ही रोहित के फालोअर्स ने सोशल मीडिया पर दुख जताया है। यू-ट्यूब पर भी उनके कई एक्टिंग, डायलॉग और गाने आदि के वीडियो हैं। उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए गए। अंतिम यात्रा में रावडी के परिजनों के साथ फॉलोअर्स भी शामिल थे।