उत्तरप्रदेश खंडवा खरगोन चंबल दिल्ली देश-विदेश भोपाल मध्यप्रदेश राजनीति होशंगाबाद

खरगोन। भीम आर्मी ने मनाया अपना सातवां स्थापना दिवस, गरीबों में बांटे फल फ्रूट्स

खरगोन। भीम आर्मी ने मनाया अपना सातवां  स्थापना दिवस, गरीबों में बांटे फल फ्रूट्स

महेश्वर। भीम आर्मी भारत एकता मिशन का सातवां स्थापना दिवस मनाया गया जिसमे सर्व प्रथम मंडलेश्वर स्थित अंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। तदपस्चता रैली के रूप में टीम महेश्वर पहुंची यहां पर भी बाबा साहेब आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। माल्यार्पण के बाद सभी को मिठाई बाटी गई। सुनील चौहान ने बताया की आज दिल्ली में भी भव्य रूप से भीम आर्मी का स्थापना दिवस मनाया जा रहा है।

हमें इसी अगस्त के माह में भीम जन्मभूमि तिरंगा यात्रा निकालना है, जो की एक बड़ा आयोजन होगा इसी कारण हम दिल्ली नही जा सके एवं कहा की हमे सभी समाज के युवाओं को एक एकता में बंधना होगा, युवाओं को नसे से कैसे दूर रहना चाहिए इसपर आपने विचार रखे।

बादल चौबे एवं दिनेश साहनी ने भी सभी भीमआर्मी के युवाओं को स्थापना दिवस की बधाई दी एवं बताया की महेश्वर में बाबा साहेब की प्रतिमा किस संघर्ष से स्थापित की गई इसपर भी आपने आपने विचार रखेे।

माल्यार्पण में जिला पंचायत सदस्य नानूराम भूरिया भी सामिल रहे व अपनी हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया। इसके बाद भीम आर्मी महेश्वर टीम के द्वारा किले घाट पर गरीब वृद्ध जनो को फल भी वितरित किए गए। नरेन वासूरे, अक्षय खांडेकर, रविन्द्र खांडेकर, राज खांडेकर, अतुल खांडेकर, पवन खांडेकर, प्रवीण खांडेकर, अरुण खांडेकर, लवकेश खांडेकर, अभीशेख चोगने, अक्की गाड़गे, गोविंद नागराज, कान्हा गाड़गे, रोहित हिरवे, आकरम मिर्जा, अयुस रावल, गोविंद पांडे, जीत मेहरा आदि मौजूद रहे। रविन्द्र खांडेकर की रिपोर्ट

About The Author

Related posts