राजगढ़ राजनीति

नरसिंहगढ़। रोजगार सहायक पर ग्रामीणों ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप।

नरसिंहगढ़। रोजगार सहायक पर ग्रामीणों ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप।

कबीर मिशन समाचार। राजगढ़ मध्यप्रदेश पवन मेहरा

नरसिंहगढ़। ग्राम पंचायत पांजरा के अन्तर्गत आने वाले ग्राम हेदापुरा में सोरम बाई के नाम पर कपिलधारा कुआ स्वीकृत करवा दिया। जो पूर्व से ही बना हुआ था। और उसी कुए को नया बता कर बना हुआ दिखा दिया।पुराने कुए पर मरम्मत करवाकर जियो टैगिंग करवा दिया।

और 1 लाख से अधिक का भुगतान भी कर दिया। ग्रामीणों द्वारा अधिकारियों पर आरोप लगाया है कि हमने अधिकारियों को कई बार आवेदन भी दिए लेकिन आवेदन देने के बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई। ग्रामीणों ने रोजगार सहायक पर कार्यवाही की मांग की है। लेकिन रोजगार सहायक ने भ्रष्टाचार का राज खुलने से पहले ही अपनी गलती पर परदा डालने के लिए लगा दी अपने ट्रांसफर की गुहार।

रोजगार सहायक कन्हैया लववंशी को ग्राम पंचायत पांजरा के नवनिर्वाचित सरपंच बबलू लववंशी और नरसिंहगढ़ जनपद पंचायत सीईओ शंकर पांसे के द्वारा भ्रष्टाचार के आरोपी कन्हैया लववंशी को बचाने के लिए दोनों मिलकर काम कर रहे हैं। ग्राम पंचायत पांजरा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है और अब रोजगार सहायक कन्हैयालाल लववंशी अपनी गलती छुपाने के लिए ट्रांसफर की गुहार लगा रहा है।अब देखना यह होगा कि जनपद पंचायत के नए पदाधिकारी शासन प्रशासन में बैठे अधिकारी इस मामले में कब तक कार्यवाही करेंगे।

About The Author

Related posts