भोपाल मध्यप्रदेश

दुसरे दिन फिर गणपति घाट पर हुई दो दुर्घटनाएँ…..

दुसरे दिन फिर गणपति घाट पर हुई दो दुर्घटनाएँ…..

एक व्यक्ति की मौत, वाहन हुए क्षतिग्रस्त।

रिपोर्ट पवन सावले
खलघाट

गुजरी// राऊ खलघाट फोरलेन के मौत के गणपति घाट में दुर्घटनाओं का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोमवार को हुई हृदय विदारक घटना में तीन लोगों की आग में जलने से मौत हो गई एवं चार लोग घायल हुए थे। प्रशासन और आम लोगों द्वारा दुर्घटना के बाद अपने अपने तरीकों से बचाव में मदद भी की । वहीं ठीक अगले ही दिन मंगलवार को फिर उसी जगह बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

,


मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार के दिन दोपहर 4.30 बजे के लगभग फिर एक हादसा हुआ। जिसमें ट्रक में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। गणपति घाट उतर रहे ट्रेलर जिसमें बिलौने भरे हुए थे अनियंत्रित होकर डिवायडर कूदकर, चढ़ने वाली लाईन में आ गया और घाट चढ़ रहे ट्राले में टकरा गया। दुर्घटना देख ट्रक में सवार व्यक्ति अचानक नीचे कूद गया जो टायर की चपेट में आ गया और मौत हो गई। देखते-देखते गणेश घाट पर फिर लंबा जाम लग गया। करीब 5 किलोमीटर से अधिक का जाम लगा। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और व्यवस्था सुचारु करने में लग गया।

,

फिलहाल मृतक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं दुसरी घटना महज आधे घण्टे बाद हुई जिसमें एक कार को किसी बड़े वाहन द्वारा पीछे से टक्कर मार दी जिससे वाहन में नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि कार को टक्कर लगने के बाद उसमें लगे एयर बेग खुल जाने से कार सवारों को कोई चोट नहीं आई है।

About The Author

Related posts