दीपावली के पर्व को लेकर पुलिस थाना परिसर गरोठ में शांति समिति की बैठक हुई संपन्न

कबीर मिशन समाचार, सुरेश मैहर संवाददाता गरोठ जिला मंदसौर

गरोठ । दीपावली के पर्व को लेकर पुलिस थाना परिसर गरोठ में शाम 6:00 बजे शांति समिति की बैठक आयोजित की गई बैठक नगर परिषद अध्यक्ष श्री राजेश सेठिया एस डी ओ पी श्रीमती सोनू परमार तहसीलदार गिरीश सूर्यवंशी गरोठ थाना प्रभारी भवानी सिंह गोरे नगर परिषद उपाध्यक्ष महेश मालवीय की विशेष उपस्थिति में संपन्न हुई । और सभी का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ । सभी के द्वारा रानी दीपावली की शुभकामनाएंं दी गई ।

बैठक में दीपावली पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने के लिए नगर के मुख्य बाजारों में किसी को कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए वाहन अंदर नहीं घुसे इसके लिए पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी पटाखों की आतिशबाजी करते समय सावधानी बरती जाए और बच्चों का विशेष तौर पर ध्यान रखें भगवान के फोटो वाले पटाखे नहीं जलाएं और मिट्टी के दीपक जलाएं और स्वदेशी वस्तुओं का अधिक से अधिक प्रयोग करें और उन्हें अपनाएं । और बिजली की आपूर्ति भी सही तरीके से हो ।

इसके बावजूद गणमान्य नागरिकों के द्वारा कुछ समस्याओं से अवगत कराया गया जिस पर भी अधिकारियों के द्वारा चर्चा की गई और उनका निराकरण करने का पूरा आश्वासन दिया गया । बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष उमराव सिंह चौहान ,पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष राजेश चौधरी ,करूलाल मगर, उत्तम ललवानी, डॉ नारायण सिंह चौहान, पार्षद प्रतिनिधि रविंद्र पुरी गोस्वामी शंकरलाल ग्वाला ,पार्षद राजू मगर राकेश पाटीदार नगर परिषद ए आर आई सुरेश यादव विद्युत मंडल अधिकारी महेश कुमावत सहित अन्य गणमान्य नागरिक गण एवं पत्रकार उपस्थित थे ।