विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

पोरसा का युवा क्रिकेट में दिखाएगा जोहर, पृथ्वी सिंह तोमर का हुआ रणजी ट्रॉफी मध्य प्रदेश की टीम में चयन साथियों और क्षेत्र के लोगों ने खुशी का किया इजहार

पोरसा। समूचे भारत में रणजी ट्रॉफी के खिलाड़ी क्रिकेट में दिखाते हैं जोहर।मध्य प्रदेश रणजी ट्रॉफी की टीम में पोरसा के खेरिया गांव में जन्मे पृथ्वी सिंह तोमर का चयन हुआ।पृथ्वी सिंह तोमर के चयन होने पर साथियों ने एवं क्षेत्रवासियों ने खुशी का इजहार किया।मध्यप्रदेश की रणजी ट्रोफ़ी टीम घोषित ।

मुरैना ज़िले के खेरिया ( पोरसा) गाँव के पृथ्वीराज सिंह तोमर को भी टीम में स्थान मिला। १८ वर्षीय पृथ्वी ओपनर बैट्समेन और ओफ़ स्पिनर गेंदबाज़ हैं ।अभी हाल ही में सम्पन्न हुई कूचबेहार ट्रोफ़ी और वीनू मांकड़ ट्रोफ़ी और चेलेंजेर ट्रोफ़ी में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर उनका चयन हुआ है। पृथ्वी सिंह भोपाल स्थित प्रसिद्ध फ़ेथ क्रिकेट क्लब में प्रशिक्षण लिया था।

इसी क्लब के एक अन्य खिलाड़ी अक्षत रघुवंशी का चयन भी इस टीम में हुआ है ।टीम के कप्तान आदित्य श्रीवास्तव और कोच पूर्व भारतीय विकेटकीपर श्री चंद्रकांत पंडित होंगे । भारतीय खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर और आवेश खान भी इस टीम का हिस्सा होंगे ।पृथ्वी राज सिंह तोमर , मुरैना ज़िले से चयनित प्रथम आई॰पी॰एस॰ अधिकारी श्री परमाल सिंह तोमर के नाती है।

और राजपूत महापंचायत के अध्यक्ष श्री राघवेंद्र सिंह तोमर के पुत्र हैं ।क्षैत्र से पहले रणजी खिलाड़ी बनने पर बीजेपी युवा मोर्चा ग्रामीण के अध्यक्ष आशीष सिंह तोमर,अजय सिंह भदौरिया, विकास सिंह भदोरिया,शेलू सिंह तोमर,संजू सिंह तोमर,अमित सिंह तोमर,शिवा सिंह तोमर,मिथुन कुमार शर्मा, तोताराम सखवार, बृजकिशोर श्रीवास,सुनील सखवार जगदीश गढ,आदि लोगों ने खुशी का इजहार कर मिठाई का वितरण किया।