रीवा। कांग्रेस नेता पूर्व विधायक अभय मिश्रा की कंपनी उदित इंफ्रा ने खोदा मौत का कुआ, ठेकेदार की लापरवाही के चलते युवक की मौत।

रीवा मध्यप्रदेश। कबीर मिशन समाचार

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में करहिया से सेमरिया सड़क निर्माण में फिर गई एक यूवक की जान निर्माण करा रही उदित इंफ्रा कंपनी की लापरवाही एक बार फिर उजागर आखिर कितनी लाश और अगलेगा करहिया से सेमरिया मार्ग। आपको बता दें कि रीवा से सेमरिया मार्ग में इन दिनों सड़क लाश उगल रही है।

दरअसल, युवक आकाश त्रिपाठी रीवा में पढ़ाई करता है। वह बीती रात रीवा से अपने गांव चचाई जा रहा था लेकिन शाहपुर के पास उदित इंफ्रा कंपनी के द्वारा सड़क निर्माण के लिए बनाए गए डायवर्सन के पास खोदे गए 40 फीट गहरे गड्ढे में वह बाइक सहित गिर गया जिसकी पानी में डूबने से मौत हो गई है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को गड्ढे से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

घटना स्थल पर बोर्ड भी नहीं लगा था।


इस पूरे मामले का सीसीटीवी कैमरा भी सामने आया है। जिसमें साफ-साफ देखा जा रहा है कि युवक अपना संतुलन नहीं बना पाया और गाड़ी उसकी निर्माणाधीन पुल के लिए खोदे गए गड्ढे में जा गिरी, गढ्ढे में ज्यादा पानी होने के चलते युवक पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई।


घटना के बाद नाराज परिजनों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। परिजनों की मांग है कि 50 लाख का मुआवजा और निर्माण करा रही उदित इंफ्रा कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। साथ ही सड़कों पर डायवर्शन एवं सूचना बोर्ड लगाए जाएं। जिससे अब कोई हादसे का शिकार ना हो। इस सड़क हादसे के बाद मृत युवक के परिजनों में खासा आक्रोश देखा गया है।