क्राइम मध्यप्रदेश राजगढ़

सारंगपुर। पीडब्ल्यूडी आफिस के अंदर चौकीदार का शव मिला फांसी पर लटका हुआ।

सारंगपुर। पीडब्ल्यूडी आफिस के अंदर चौकीदार का शव मिला फांसी पर लटका हुआ।

राजगढ़। कबीर मिशन समाचार। रामेश्वर मालवीय
सारंगपुर लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी ) में पदस्थ चौकीदार ने अज्ञात कारणों के चलते लोक निर्माण विभाग में ही फांसी लगाकर की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। चौकीदार अनोखी लाल पिता रघुनाथ लववंशी (उम्र 57 करीब) ग्राम निहाल तहसील सारंगपुर जिला राजगढ़ का है। सूत्रों के अनुसार मृतक रोज की तरह अपने घर से शाम को रात्रि ड्यूटी करने आता हैं। आज भी शाम को ऐसे ही कार्यलय पर आया था।

घटना कब हुई यह पीएम के बाद ही पता चलेगा। आज सुबह ही विभाग के इंजीनियर जब कार्यलय पहुंचे तो देखा कि कोई अंदर फांसी पर पर लटका हुआ है जिसके बाद आसपास के लोगों को बोला और थाने में सूचना दी। मौके पर तुरंत थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय, जी पी पटेल , अंकुर चौबे, नवीन राजपूत, मिथुन कटारा घटना स्थल पर पहुंचे और शव की स्थिति को देखा। इसके बाद एसडीओपी मेडम दास भी पीडब्ल्यूडी पहुंचे।

परिजनों को सूचित किया और गांव के लोगों की भीड़ एकत्रित होने लगी। सारंगपुर थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोक निर्माण विभाग कार्यालय में पदस्थ चौकीदार अनोखी लाल पिता रघुनाथ लववंशी निवासी निहाल ने अज्ञात कारणों के चलते कार्यालय के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, लेकिन मामले में अभी कुछ कहां नहीं जा सकता यह सब जांच का विषय है। परिजनों से चर्चा करके ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। अभी शव को उतारा नहीं है बताया जा रहा है कि जांच टीम आने के बाद ही कोई कार्यवाही आगे बढ़ाई जाएगी।

About The Author

Related posts