सतना

सतना – भाजपा नेता मनीष यादव रैली में भीड़ जुटाने के लिए पेट्रोल के अलावा 200 रुपये देने की बात से मुकरे

सतना – भाजपा नेता मनीष यादव रैली में भीड़ जुटाने के लिए पेट्रोल के अलावा 200 रुपये देने की बात से मुकरे

कबीर मिशन समाचार/सतना मध्यप्रदेश

सतना । मध्यप्रदेश में चुनावी माहौल लगभग शुरू हो चुका है। अलग अलग पार्टियों के राष्ट्रीय नेता लगातार मध्यप्रदेश में चुनावी रैलियां कर रहे हैं। दरअसल हुआ यूं कि सतना जिले के मनीष यादव ने थाने में शिकायत कि है कि एक भाजपा नेता ने चित्रकुट में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए प्रति बाइक पैट्रोल, ₹200 खाना और पानी देने का वादा किया था।

यादव अपने गांव से 13 बाइक लेकर पहुंचे, सबका खर्च वहन किया। रैली के बाद जब भाजपा नेता ने पैसे मांगे तो धुतकार कर भगा दिया।नाराज़ यादव ने थाने में शिकायत कर भाजपा नेता से वसूली की मांग की है। यादव द्वारा की गई आवेदन में लिखा गया है, कि एक सितंबर को भाजपा के मंडल अध्यक्ष मझगवां प्रबलराव मेरे गांव आए और हमसे बोले कि 3 तारीख को भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में सभी को मिझकुन सभा स्थल पर अपनी अपनी बाइक से आना है।

सभी बाइकों को में पेट्रोल के अलावा ₹200 दूंगा। जिस पर मैं अपने गांव के 13 बाइकों पर करीब 26 लोग थे। पेट्रोल एवं खर्चा मांगने पर प्रबलराव देने से इनकार कर रहे हैं। कुछ को तो मैं खर्च दे चुका हूं और बाकी को दिलवाने की कृपा करें। ऐसा मनीष यादव ने थाने पर दिए आवेदन में लिखा है।

About The Author

Related posts