राजगढ़

राजगढ़ – भीम आर्मी में काम करने की वजह से दलित युवक के साथ मारपीट

राजगढ़ – भीम आर्मी में काम करने की वजह से दलित युवक के साथ मारपीट

कबीर मिशन समाचार/राजगढ़, मध्यप्रदेश।

पवन मेहरा/राजकुमार मालवीय की संयुक्त रिपोर्ट,

7089513598

बोड़ा। थाना बोड़ा क्षेत्र का मामला भीम आर्मी में काम करने की वजह से एक दलित युवक के साथ मारपीट की और जान से मारने की कोशिश की गई। जब दलित युवक से बात की तो उसने बताया की में काफी दिनों से भीम आर्मी के माध्यम से समाज सेवा कर रहा हूं मैने आज तक किसी के खिलाफ कोई अपशब्द नहीं कहे में मेहनत कर के अपने परिवार का पालन पोषण करता हूं।

हम सदियों से इन जातिवादी मानसिकता के लोगों द्वारा प्रताड़ित होते आए हैं में भीम आर्मी के द्वारा अपने ही लोगों को जागरूक करने का प्रयास करता हूं ताकी लोग अपने हक अधिकारों के बारे में जान सके। क्या मेरे द्वारा मेरे समाज को जागरूक करना कोई गुनाह है। जो इन जातिवादी लोगों ने मेरे साथ मारपीट की। दलित युवक अनिल मालवीय ने बताया की में नयापुरा का रहने वाला हूँ।

कल शाम को करीब 10 बजे मै शमशान के पास राजा भैया की दुकान पर बैठा था तभी बोडा तरफ से लाल रंग की अपाची मोटर सायकल क्रमांक MP39 MP 9045 पर दो लड़के राज रूहेला, कान्हा सिसोदिया, और दूसरी मोटर सायकल पर अक्कू यादव, लालू राजपूत आये और बिना किसी कारण के मुझसे बोले ादरचोद तू भीम आर्मी का दीवाना बनता है चमार साले तुझे अभी बताते है और अक्कू यादव ने मेरा कालर पकड़ लिया तभी राज रूहेला ने मुझे डंडे से मारना शुरू कर दिया और उनके साथ आये पवन मालवीय ने मुझे गाली देते हुए कहा कि तू ज्यादा भीम आर्मी का कलेक्टर बनता है इतना कहने के बाद धार दार हथियार चाकू से मुझे मारने दौड़ा में अपनी जान बचाने के लिए चिल्लाया जिसे सुनकर सोमाबाई और देवकरण भैया आए जिनके सामने मुझे बड़ी बेरहमी से पीटने लगे। सोमाबाई और देवकरण भैया दोनों बीच बचाव करने लगे मारपीट की वजह से देवकरण भैया के बायें हाथ के पंजे पर हल्की चोट लगी है लोगों की भीड़ देखकर वो भाग गए और जाते जाते बोल रहे थे कि साले चमार अगर तूने रिपोर्ट की तो जान से मार देंगे। घटना स्थल पर राजा भैया आ गये थे जिन्होंने घटना देखी व बीच बचाव किया।

About The Author

Related posts