शाजापुर स्वास्थ

शाजापुर| पानी से भरे गड्‌डे में गिरा ट्रैक्टर: चालक की मौत हुई, पाइप लाइन कंपनी ने छोड़ रखा था गहरा गड्‌डा

शाजापुर| पानी से भरे गड्‌डे में गिरा ट्रैक्टर: चालक की मौत हुई, पाइप लाइन कंपनी ने छोड़ रखा था गहरा गड्‌डा

(कबीर मिशन समाचार पत्र)
मांगीलाल भिलाला तहसील संवाददाता शाजापुर।

शाजापुर -मक्सी थाना क्षेत्र के जलालपुरा गांव में नर्मदा पाइप लाइन का काम कर रही कंपनी द्वारा सड़क किनारे छोड़े गए गड्ढे में ट्रैक्टर गिरने से उसमें सवार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। नर्मदा पाइप लाइन का काम कर रही ‘एल एंड टी’ कंपनी द्वारा पाइप लाइन डालने के बाद जलालपुरा-मक्सी रोड पर गहरा गड्ढा खुला ही छोड़ दिया। उसके बाद मक्सी औद्योगिक क्षेत्र में यहां से पाइप लाइन बिछाने के लिए सूरत का ठेकेदार काम कर रहा है। उसने भी इस गड्ढे को बंद नहीं करवाया। यह गड्ढा 15 फिट गहरा है और सड़क से लगा हुआ है।

बारिश में इस गड्ढे में पानी भर गया, जिसके कारण सड़क भी धंसने लगी है। रविवार को अखिलेश पिता बाबूलाल धाकड़ निवासी जलालपुरा दखनीपुर जो कि बीयर प्लांट में ठेकदारी का काम भी करता है। खेत पर दवाई का छिड़काव करने के लिए घर से ट्रैक्टर लेकर निकला और इस गड्ढे में जा गिरा। सड़क किनारे की मिट्टी भी धंस रही थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ।

15 फीट गहरे गड्ढे में गिरने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत से युवक और ट्रैक्टर को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर मक्सी थाना पुलिस पहुंची।

About The Author

Related posts