मध्यप्रदेश शिक्षा सीहोर

इछावर ब्लाक के सिद्धपुर आशासकीय विद्यालय संगठन ने आयुक्त राज्य शिक्षा केन्द्र के नाम सौंपा ज्ञापन।

इछावर ब्लाक के सिद्धपुर आशासकीय विद्यालय संगठन ने आयुक्त राज्य शिक्षा केन्द्र के नाम सौंपा ज्ञापन।

कबीर मिशन समाचार जिला सीहोर
सिहोर से संजय सोलंकी कि रीपोर्ट 9691163969।
सीहोर। सिद्धपुर अशासकीय विद्यालय संगठन ब्लाक इच्छावर द्वारा बीआरसी सुभाष चन्द्र दुबे को आयुक्त राज्य शिक्षा केन्द्र के नाम ब्लाक अध्यक्ष सतीश कुमार शर्मा के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें आरटीई से संबंधित समस्याओं के निराकरण की मांग की गई। जिनमें मुख्य रूप से आरटीई अधिनियम के अंतर्गत 2024-25 के लिए नि: शुल्क प्रवेश हेतु यूआइएस पर दर्ज 2023-24 की प्रथम प्रवेशित कक्षाओं के औसत का 25 प्रतिशत आरक्षण दिया गया है।

जिसके कारण पिछले वर्षों की तुलना में बहुत कम सीटों पर प्रवेश मिल सकेगा। जिसके कारण पालकों को उचित लाभ प्राप्त नहीं हो पाएगा। सीटों का निर्धारण पूर्व के अनुसार किए जाने की मांग की गई। फीस प्रतिआपूर्ति की 2022-23 एवं 2023-24 की राशि भुगतान मार्च माह में किए जाने की मांग की गई एवं इसके पूर्व के वर्षों की लंबित राशि का भुगतान किए जाने की मांग की गई।

संगठन के उपस्थित पदाधिकारी एवं सदस्य सतीश शर्मा,विजेंद्र सिंह ठाकुर, अनिल कुमार राठौर,धरम सिंह वर्मा, मनीष राठौर, विजेंद्र सिंह, मुकेश शर्मा, लीलाधर शर्मा, नारायण सिंह ठाकुर, राजेश विश्वकर्मा, हरिचरण वर्मा, राजेन्द्र सिंह ठाकुर, कैलाश चंद्र वर्मा एवं राजेश सिंह भदौरिया आदि उपसिथत रहे

About The Author

Related posts