उत्तरप्रदेश क्राइम स्वास्थ

ट्रेन की लाइन पर लेट कर पीड़ित युवक ने दिया जान।

ट्रेन की लाइन पर लेट कर पीड़ित युवक ने दिया जान।

जिला ब्यूरो चीफ योगेश गोविन्द राव कबीर मिशन समाचार पत्र कुशीनगर उत्तर प्रदेश।

कुशीनगर के रामकोला में गुरुवार को दोपहर के बाद एक युवक रेलवे स्टेशन से आगे सिग्नल के पास गंभीर बीमारी से पीड़ित युवक ने ट्रेन की पटरी पर लेटकर जान अपनी जान दिया। ट्रेन गुजरने के बाद युवक का सर धड़ से अलग हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजन युवक का शिनाख्त किए तो जीआरपी पडरौना और आरपीएफ कप्तानगंज की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नेबुआ नौरंगिया थाना के गांव पकड़ियार बड़वा छापर निवासी रामबृक्ष कुशवाहा का 22 वर्षीय पुत्र मोहन गुरुवार को करीब दोपहर के बाद रामकोला रेलवे स्टेशन के पश्चिमी आउटर सिग्नल से पहले रामजानकी मंदिर के सामने पहुंचा। उस समय कप्तानगंज से थावे की ओर जा रही 05166 ट्रेन आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक मुंह के सहारे दक्षिणी पटरी पर सिर ट्रैक के अंदर कर लेट गया। और उसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई और उसका सिर धड़ से अलग हो गया।

इसकी सूचना चालक ने स्टेशन मास्टर को दी उन्होंने पडरौना जीआरपी और कप्तानगंज आरपीएफ को इस घटना की जानकारी दी। करीब साढ़े तीन बजे मौके पर पहुंची जीआरपी के जवान ने युवक के जेब से मोबाइल की आवाज सुनी। मोबाइल पर वार्ता कर सिपाही ने घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। कुछ ही देर में परिजन मौके पर पहुंच गए और शिनाख्त किया। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजवाया।

About The Author

Related posts