विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 3, 2022

रामकोला नगर में निकली तिरंगा यात्रा रैली

कबीर मिशन समाचार पत्र तहसील संवाददातारि योगेश गोविन्द राव कप्तानगंज

आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत लोगों में जन-जागरूकता फैलाने के लिए रामकोला नगर क्षेत्र में तिरंगा यात्रा रैली निकाली गई। जिसमें कप्तानगंज की एसडीएम रत्निका श्रीवास्तव व थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार राय ने तिरंगा जन-जागरूकता रैली की शुरुआत की।तिरंगा रैली में देशभक्ति की झलक दिखाई दी।

 बुधवार को आदर्श नगर पंचायत रामकोला के चेयरमैन रमिता देवी के नेतृत्व में कर्मचारियों एवं सरस्वती बाल विद्या मंदिर इंटर कालेज के बच्चों ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत घर-घर तिरंगा हर घर तिरंगा यात्रा अभियान की सफलता के लिए लोगों को जागरूक करने हेतु स्थानीय नगर में तिरंगा यात्रा निकाली। तिरंगा यात्रा निकालकर सभी लोगों से घरों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए प्रेरित किया।इस मौके पर एसडीएम मैडम ने कही कि आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आजादी का पर्व अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है ।

तिरंगा यात्रा के दौरान भारत माता की जयघोष और वंदेमातरम् के नारों की आवाज बुलंद होती रही। चेयरमैन प्रतिनिधि उमेश गोंड,सभासद राजेश गोविन्द राव,सभासद जुल्फिकार अली, सभासद सुग्रीव पटेल, सभासद प्रतिनिधि प्रीतम गोविन्द राव, शम्भू जायसवाल, अनिरूद्ध खरवार ,विकास चौहान, विकास राव, रामानंद, आमिर,अमरजीत गोविन्द राव,शिक्षक कमलेश यादव,सतीश कुशवाहा समेत भारी तादाद में लोग मौजूद रहे।