विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 3, 2022

रामकोला। दौड़ लगाती छात्रा को वाहन ने रौदा, मौत।

कबीर मिशन समाचार पत्र तहसील संवाददाता योगेश गोविन्दराव कप्तानगंज

सेना में भर्ती होने के लिए दौड़ लगा रही रामकोला थाना क्षेत्र के पिड़ारी गांव की एक छात्रा को आज भोर में एक अज्ञात वाहन ने रौद दिया जिससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई।

छात्रा का भाई भी जो साथ भी दौड़ रहा था वह भी वाहन के चपेट में आने से घायल हो गया। पीछे दौड़ रहे अन्य साथी जब तक पहुंचते तब तक वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया। दोनों घायलों को सीएचसी लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने सपना को मृत घोषित कर दिया सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

स्थानीय थाना क्षेत्र के पिड़ारी निवासी सुनील गोड़ की पुत्री सपना गोड़ उम्र लगभग 20 वर्ष और उसका भाई किशन कुमार गोड़ उम्र लगभग 18 वर्ष सेना में भर्ती होने के लिए फिजिकल परीक्षा की तैयारी कर रहे थे । इसी क्रम में बुधवार को भोर चार बजे के करीब दोनों भाई – बहन रामकोला पडरौना मार्ग पर दौड़ लगा रहे थे। सपना और उसका भाई रेस करते हुए अभी धर्मसमधा गांव के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से एक अज्ञात वाहन ने सपना को रौदते हुए हुए किशन को भी ठोकर मार दिया ।

सपना गंभीर रूप से घायल हो गई। पीछे से रेस करते आ रहे अन्य साथी भी आ गये। दोनों घायलों को रामकोला सीएचसी लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने सपना को मृत घोषित किया कर दिया और घायल किशन का इलाज किया जा रहा है।