क्राइम शाजापुर

जिला अस्पताल से पकड़ाए दो मोबाइल चोर: चौकी पुलिस और सुरक्षा कर्मियों की सतर्कता से वापस मिले फोन, सीसीटीवी फुटेज से धराए

जिला अस्पताल से पकड़ाए दो मोबाइल चोर: चौकी पुलिस और सुरक्षा कर्मियों की सतर्कता से वापस मिले फोन, सीसीटीवी फुटेज से धराए

कबीर मिशन समाचार पत्र शाजापुर
मांगीलाल भिलाला संवाददाता

जिला शाजापुर – शाजापुर जिला अस्पताल में आए दिन मोबाइल चोरी और बाइक चोरी की घटनाएं आम बात हो गई है। आज भी जिला अस्पताल से दो मोबाइल चोर पकड़े गए। जिन्होंने जिला अस्पताल में भर्ती मरीज के बेड के पास चार्ज पर लगे मोबाइल को चोरी कर लिया। घटना मंगलवार सुबह 5:00 बजे करीब की है जब सर्जिकल वार्ड में भर्ती एक मरीज ने पुलिस और सुरक्षा कर्मियों को बताया कि उसका मोबाइल चोरी हो गया है। जानकारी लगने पर पुलिस और सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आए और जिला अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, फुटेज में दो युवक चार्ज पर लगा मोबाइल निकालते हुए दिखाई दिए।

उन दोनों को जिला अस्पताल में खोजा गया और पकड़ कर उनसे पूछताछ कर तलाशी ली गई। उनके पास से मोबाइल बरामद हुआ। दोनों युवकों ने मोबाइल से सिम निकाल कर अस्पताल के पास ही फेंक दी थी। इसी बीच जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने और अपने मोबाइल चोरी होने की बात पुलिस और सुरक्षाकर्मियों को बताई, सख्ती से पूछताछ करने पर दूसरा मोबाइल भी उन्हीं दोनों युवकों के पास से बरामद हुआ। कोतवाली पुलिस को सूचना देकर दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों मोबाइल चोर युवकों के नाम सूरज और राहुल बताये जा रहे हैं, जो सारंगपुर निवासी है।

मिली जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में भर्ती अपने किसी परिजन को मिलने आए थे और रात जिला अस्पताल में ही रुक गए थे और इसी दौरान मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। फिलहाल कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जानकारी देते हुए जिला अस्पताल चौकी प्रभारी भगवान सिंह ने मंगलवार सुबह बताया कि मरीज की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। उनमें दो युवक मोबाइल चोरी करते हुए दिखाई दिए। उन्हें खोजा गया और पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।

About The Author

Related posts