क्राइम राजगढ़ स्वास्थ

पचोर – ग्राम बाबल्दा में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट, एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल

कबीर मिशन समाचार/ राजगढ़, मध्यप्रदेश।

पचोर। समीपस्थ ग्राम बाबल्दा में खेत की मेड खोदने की बात को लेकर जम कर लड़ाई हुई। जानकारी के मुताबिक यह मामला दिनांक 25/05/2023 रात 8 बजे का है। जिसमे राधेश्याम मालवीय गंभीर रूप से घायल होने से पचोर शासकीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया डाक्टर परमार ने बताया की इनके सिर में ज्यादा चोट है जिसके बाद राजगढ जिला हॉस्पिटल में रेफर किया गया।

राधेश्याम मालवीय का कहना है कि जिस वक्त विवाद हुआ में खेत पर अकेला ही था। काशीराम पिता गोपीलाल वा बेटे नंदकिशोर पिता काशीराम, मनोहर पिता काशीराम जाति वर्मा ग्राम बाब्लदा द्वारा रात में रोज मेरी मेड खोदता था। पीड़ित ने बताया की मुझे तीनों ने मिलकर फिटा 2 दिन में आज 27 तारीक को 11 बजे होश आया है। राधेश्याम अभी भी लोगों को पहचानने में असमर्थ है। राधेश्याम मालवीय का कहना है कि अगर आरोपियों पर धारा 307 नहीं लगाई गई तो जैसे ही हॉस्पिटल से छुट्टी होती है थाने के सामने धरना दूंगा।

मेरे परिवार वालो का भी रिपोर्ट में झूठा नाम लिखा दिया है जब की ये कोई मौके पर थे ही नहीं। इस बात को लेकर मालवीय समाज में रोष व्याप्त है। अगर उचित कार्यवाही नही की गई तो मालवीय समाज पचोर थाने के सामने धरना देगी।

About The Author

Related posts