देश-विदेश राजनीति

उपराष्ट्रपति बोले, युगपुरुष नरेंद्र मोदी हैं!

उपराष्ट्रपति बोले, युगपुरुष नरेंद्र मोदी हैं!

कबीर मिशन समाचार
नई दिल्ली

देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को युगपुरुष बता दिया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है, कि मैं आपको एक बात कहना चाहूंगा, पिछली शताब्दी के महापुरुष महात्मा गांधी थे, इस शताब्दी के युगपुरुष नरेंद्र मोदी हैं! महात्मा गांधी ने सत्य और अहिंसा से हमें अंग्रेजों की गुलामी से छुटकारा दिलाया, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश को प्रगति के उस रास्ते पर डाल दिया है, जिस पर हम सदैव देखना चाहते थे।”

इसके बाद प्रतिक्रिया स्वरूप कुछ प्रतिक्रिया इस तरह से देखने को मिली है। जिसमें एक्स उपयोगकर्ताओं ने लिखा है, कि आपको उपराष्ट्रपति बना दिया फिर आपके लिए युगपुरुष कैसे नहीं हो सकते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ? बिल्कुल हो सकते हैं और होने भी चाहिए, इतने बड़े पद को कलंकित किया आपने एक पार्टी का व्यक्ति बनकर, यह देश का दुर्भाग्य है कि आप जैसा रीढ़विहीन व्यक्ति देश का उपराष्ट्रपति है।

आप एक सर्वोच्च जनतांत्रिक देश के उप-राष्ट्रपति है, आपको समाज की , सामाजिक और आर्थिक मुद्दों पर बात करनी चाहिए। आपको एक राजनीतिक नेता का प्रमोशन करना शोभा नहीं देता। दायित्व समझना और अपने कर्म को किए जाना ही एक असली लौपुरुष की पहचान होती है। जो आप तो बिलकुल नहीं है
माफ़ कीजिएगा

About The Author

Related posts