उत्तरप्रदेश

सेंट्रल मिनिस्टर के घर में युवक का मर्डर, मंत्री के बेटे के पिस्टल से सिर में गोली मारकर ली गई जान।

सेंट्रल मिनिस्टर के घर में युवक का मर्डर, मंत्री के बेटे के पिस्टल से सिर में गोली मारकर ली गई जान।

UP : मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के लखनऊ स्थित घर में एक युवक की हत्या हुई है। युवक का खून से लथपथ शव कमरे में बेड के पास मिला है। उसके सिर पर गोली मारी गई है। वारदात को मंत्री के बेटे विकास उर्फ आशू की लाइसेंसी पिस्टल से अंजाम दिया गया। शव के पास से ही पुलिस ने पिस्टल बरामद की है।मृतक की शिनाख्त विनय श्रीवास्तव (30) के तौर पर हुई है। वह मंत्री के बेटे विकास उर्फ आशू का दोस्त था। पूरी वारदात मंत्री के दुबग्गा स्थित घर पर गुरुवार रात 2 से 2.50 बजे के बीच की है।

जहां वारदात हुई उस घर में मंत्री का बेटा विकास रहता था। घटना के बाद मंत्री ने सफाई दी है कि वारदात के वक्त उनका बेटा विनय के साथ नहीं था।हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे DCP राहुल राज ने बताया कि रात में मंत्री के बेटे के घर पर 6 लोग आए थे। देर रात तक खाना-पीना चला। उसके बाद घटना हुई। शव को कब्जे में लिया गया है। युवक के सिर पर चोट के निशान हैं। एक पिस्टल भी मिली है। पिस्टल मंत्री के बेटे विकास की बताई जा रही है। हत्या किसने की और क्यों की?

क्या हुआ था? इसका पता लगाया जा रहा है।मृतक के भाई ने बताया कि ज्यादातर वक्त विनय मंत्री के बेटे विकास के साथ रहता था। कहा, “मेरे भाई को साजिश के तहत मारा गया है। हत्या की गई है। मंत्री का बेटा हमेशा कहीं जाते तो पिस्टल लेकर जाते थे। कल क्यों नहीं ले गए। दिल्ली जाते थे तो भाई को साथ लेकर जाते थे, कल क्यों नहीं लेकर गए?”

वहीं मंत्री कौशल किशोर ने हत्या में किसी भी साजिश से इनकार किया है। उसका कहना है कि बेटा फ्लाइट से दिल्ली गया था। दूसरे राज्य में लाइसेंस मान्य न होने से घर पर ही पिस्टल छोड़ गया था।

”भाई की शर्ट फटी थी, सिर में गोली लगी थी”…

उधर, मृतक विनय श्रीवास्तव के परिजनों ने ठाकुरगंज थाने में लिखित तहरीर दी है। इसमें जिक्र किया है कि मंत्री के घर में अजय रावत, शमीम, अंकित और बाबा रहते हैं। मृतक के भाई का कहना है कि हमको बहुत रात में सूचना मिली कि जल्दी विकास किशोर के घर पहुंच जाओ।

मेरे छोटे भाई ने ये सूचना दी थी।विकास ने बताया कि मैं किशोर के घर पहुंचा, तो मेरा भाई जमीन पर पड़ा था। खून से सना था, माथे के ऊपर गोली लगी थी। जिन लोगों पर हत्या का शक है, उनके खिलाफ तहरीर दी है। मंत्री ने न्याय दिलाने की बात कही है। हर संभव मदद कर रहे हैं। मेरा भाई विकास मंत्री के बेटे का राइट हैंड था। मेरे भाई की कोई पुरानी रंजिश नहीं थी। घटना के बाद मेरे भाई की शर्ट फटी थी।

UttarPradesh #Lucknow

About The Author

Related posts