उत्तरप्रदेश

केरवनिया चौराहे से चोरी हुई लगभग एक महिने बाद भी रामकोला पुलिस नही ढूंढ पाई चोरी हुआ मोटरसाइकिल।

जिला ब्यूरो चीफ योगेश गोविन्दराव कबीर मिशन समाचार पत्र कुशीनगर उत्तर प्रदेश।

रामकोला- एक महिने बाद भी रामकोला थाने कि पुलिस अब तक चोरी कि मोटरसाइकिल नही ढूंढ पाई हैं। पीड़ित अवधेश सिंह ने एक महीना पहले अपनी मोटरसाइकिल चोरी कि तहरीर रामकोला थाने में दिया था। किन्तु पुलिस अब तक मोटरसाइकिल ढूढने में नाकाम साबित हुई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अवधेश कुमार सिंह पुत्र सुदामा सिंह, निवासी खोटही टोला बनकटा, थाना रामकोला ने पिछले मार्च महिने में रामकोला थाने में तहरीर देकर अपने चोरी हुई मोटरसाइकिल के सम्बंध में पुलिस को जानकारी दी थी। एक महीना हो गया और रामकोला पुलिस चोरी हुई मोटरसाइकिल को ढूंढने में नाकाम साबित हुई हैं। अवधेश सिंह ने बताया कि तहरीर देने के बाद पुलिस ने चोरी का मुकदमा तो दर्ज कर लिया।लेकीन अब तक चोरी कि मोटरसाइकिल ढूढने में रामकोला थाने कि पुलिस नाकाम रहीं हैं।

अवधेश कुमार ने अपने तहरीर के माध्यम से पुलिस को बताया कि पिछले 3मार्च को शाम 8 बजे केरवनिया निवासी बृजभूषण कुशवाहा पुत्र विशुन कुशवाह के घर गृह प्रवेश में गए हुवे थे । अपनी मोटरसाइकिल हीरो होंडा स्पलेंडर प्लस जिसका नंबर-UP- 53 AP 2088 घर के बाहर कार्यक्रम स्थल पर खड़ा किया था। कार्यक्रम के समापन के बाद जब वो अपने घर वापस लौटने के लिऐ अपने मोटरसाइकिल के पास पहुंचे तो देखा कि उनका मोटरसाइकिल नही है। गाड़ी के डिक्की में बैंक का पासबुक, एलआईसी का कागजात, के साथ साथ कई अन्य जरूरी कागजात भी थे।काफी ढूढने के बाद भी जब मोटरसाइकिल नही मिली तो उन्होंने रामकोला थाने में चोरी का तहरीर दे दिया । और तहरीर के माध्यम से पुलिस से अपनी चोरी हुई मोटरसाइकल ढूढने कि गुहार लगाई। किन्तु अब लगभग एक माह बीतने को है और रामकोला पुलिस अब तक उस चोरी कि मोटरसाइकिल का पता नही लगा सकी हैं।

इस संबंध में जब रामकोला थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पीड़ित के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं। लेकिन अब तक कोई कार्यवही नही कि गई है।

About The Author

Related posts