विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 3, 2022

राजधानी भोपाल के कोलार में बाबा साहब अम्बेडकर की प्रतिमा को असामाजिक तत्वो ने कि छतिग्रस्त

कबिर मिशन समाचार, भोपाल / मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों द्वारा क्षति पहुचाई। जहाँ आज़ाद समाज पार्टी भोपाल के जिलाध्यक्ष विलास वाले द्वारा मोके पर पहुंच कर प्रशासन से घटना के संबंध में बात की गई। नई प्रतिमा आर्डर कर दी गई है इसके साथ ही आरोपियो की तलाश जारी है।

इस प्रकार की घटना राजधानी में होना बहुत ही चिंताजनक है। घटना किसी असामाजिक तत्वों द्वारा कोलार रोड स्थित सन खेड़ी में बाबा साहब की प्रतिमा को खंडित किया गया। जिससे पूरा भोपाल में आक्रोश का माहौल है। महिलाओं में आक्रोश का माहौल है। भीम आर्मी एवं आजाद समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष विलास बल्ले पहुंचने के बाद शासन और प्रशासन सख्ते में आया। प्रशासन ने आश्वासन दिया है, कि जल्दी मूर्ति एवं बुद्ध विहार की बाउंड्री वॉल की स्थापना की जाएगी।

प्रशासन द्वारा एसडीएम एवं क्षेत्रीय थाना प्रभारी द्वारा आश्वासन दिया गया है, कि जल्द ही दोषियों को पकड़कर उसे सजा दी जाएगी और कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

चित्र निवासियों एवं बिलासपुर के द्वारा शासन और प्रशासन से मांग की गई है, कि जल्द से जल्द दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो एवं बाउंड्री वॉल एवं मूर्ति की स्थापना हो यदि ऐसा नहीं होता है भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी पूरे भोपाल में आंदोलन करेगी।