नीमच मध्यप्रदेश

जमीनी विवाद में बाछड़ा समुदाय के दो पक्षों में चले पत्थर, एक पक्ष ने पुलिस अधीक्षक के नाम दिया आवेदन

जमीनी विवाद में बाछड़ा समुदाय के दो पक्षों में चले पत्थर, एक पक्ष ने पुलिस अधीक्षक के नाम दिया आवेदन

कबीर मिशन समाचार।

नीमच। मनासा के कुकड़ेश्वर थाना अंतर्गत आने वाले कड़ी आंत्री के निवासी दिलीप पिता हीरालाल मालवीय सहित परिवारजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहाँ उनके द्वारा एसपी अमित तोलानी को एक शिकायती आवेदन दिया गया जिसमें बताया कि मेरे आधिपत्य का खेत पर विजेश पिता गुमान जाति बाछड़ा निवासी कड़ी यात्री द्वारा बाड़े की खाली पड़ी जमीन को जबरन कब्जा करने की नीयत से आए दिन हमारे साथ मारपीट कर पत्थर बाजी की जाती है। और हमें डरा धमका कर जान से मारने की धमकी भी दी जाती है। और 20-22 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर मारपीट की जाती हैं।


इस पूरे मामले की शिकायत पीड़ित पक्ष ने कुकड़ेश्वर थाने में भी की गई। और पीड़ित पक्ष ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया है। जिसमे उल्लेख किया है कि शिकायत करने के बाद भी विजेश बाछड़ा द्वारा धमकी दी जा रही हैं और कहा जा रहा है कि तू मेरा कुछ नही बिगाड़ सकता में तेरी मुखबिरी करके तुझे झूठे केस में फंसा दूंगा। उक्त व्यक्ति आपराधिक किस्म का है जिसकी कई थानों में प्रकरण भी दर्ज हैं। जिससे मेरे परिवार और मुझे जान का खतरा हैं।

इस मामले में विजेश पिता गुमान ने बताया कि हमारा जमीन का कोई विवाद नही है। इनके द्वारा मुझे मुखबिर बता कर विवाद किया जाता हैं। और झूठी शिकायत की जाती हैं।


वही इस मामले में कुकड़ेश्वर थाने से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह 8:00 बजे कड़ी यात्री के बाछड़ा समुदाय के दो पक्षों में विवाद हो गया था इसके बाद दोनों पक्षों की क्रॉस कायमी की गई है जिस पर राजकरण उर्फ शेरू पिता हीरालाल बाछड़ा की शिकायत पर विजेश कमलेश, राजेश, मांगीलाल, नितेश सभी की जाति बाछड़ा के खिलाफ 294,323,336,506,34 की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया। वही विजेश पिता गुमान जाति बाछड़ा की शिकायत पर राजकरण उर्फ शेरू, दिलीप, लखन, मांगीलाल, राधाबाई के खिलाफ 294,323,336,427,506,34 की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

About The Author

Related posts