विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

इंदौर अनाधिकृत तरीके से अधिक राशि लेकर बना रहा था, जनकल्याणकारी योजना के कार्ड…

इंदौर अनाधिकृत तरीके से अधिक राशि लेकर बना रहा था, जनकल्याणकारी योजना के कार्ड...

कबीर मिशन समाचार,
इन्दौर मध्य प्रदेश,

इंदौर। दिनांक 30 अगस्त 2022। दीनदयाल अंत्योदय योजना प्रभारी श्री मनिष शर्मा मामा द्वारा दिनांक 30 अगस्त को उनके द्वारा नवलखा के आगे चितावद स्थित मंदिर प्रांगण में राहुल रमेश राठौर मंगल भवन 15/1 चन्द्रभागा इंदौर को लेपटॉप के माध्यम से शासन की जनकल्याणकारी योजनाओ के कार्ड बनाते हुए। देखे जाने पर प्रभारी श्री शर्मा द्वारा झोन 12 पर कार्यरत दीनदयाल अंत्योदय योजना के झोन प्रभारी सुनिल वर्मा, राज यादव व शुभम जायसवाल को मौके पर बुलवाया गया।

प्रभारी श्री मनिष शर्मा मामा ने बताया कि झोन प्रभारी के साथ मौके पर नागरिको से पुछताछ करने पर जानकारी प्राप्त हुई। कि राहुल रमेश राठौर द्वारा नागरिको से शासन की योजनाओ के कार्ड बनाने एवं योजनाओ के पंजीयन करने के लिये राशि रूपये 1200 लिया जा रहा था। जो आवश्यकता से बहुत अधिक था।

इसके साथ ही राहुल से पुछताछ करने पर ना तो उसने कोई संतोषजनक उत्तर दिया और ना ही उसके द्वारा कोई अधिकृत रूप से कार्ड बनाने के संबंध में कोई दस्तावेज प्रस्तुत किये गये। जिस पर प्रभारी श्री मनिष शर्मा मामा के निर्देश पर राहुल राठौर का लेपटॉप आदि जप्त कर झोन पर रखवाया गया। तथा निमयानुसार वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश भी दिये गये।