खरगोन। जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नालॉजी एण्ड मैंनेजमेंट बोरावां में रिलायंस रिटेल के ओपन कैम्पस ड्राईव में 13 विद्यार्थी चयनित।

                                                  चेयरमेन अरूण यादव ने एम.बी.ए. के सभी चयनित विद्यार्थियों को दी बधाई।

कबीर मिशन समाचार खरगोन जिला प्रतिनिधि विशाल भमोरिया

कसरावद/ बरावां।जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नालॉजी एण्ड मैनेजमेंट बोरावां में दिसम्बर माह के अंतिम सप्ताह में आयोजित रिलायंस रिटेल के ओपन केम्पस ड्राईव में 13 विद्यार्थियों का फाईनल सिलेक्शन किया गया। संस्थान के डायरेक्टर डॉ.निशान्त दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि इस ओपन केम्पस ड्राईव का आयोजन संस्था द्वारा सभी ग्रेज्युएट विद्यार्थियों के लिए किया गया था।

जिसमें सत्र 2021-22 एवं 2022-23 में उत्तीर्ण होने वाले निमाड़ क्षेत्र के विभिन्न संस्थानों से 118 से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया। जिसमें से 36 विद्यार्थियों लिखित परीक्षा उत्तीर्ण कर इंटरव्यू के लिए चयनित हुए। इंटरव्यू में 36 में से 13 विद्यार्थियों का चयन हुआ। इसमें जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नालॉजी एण्ड मैनेजमेंट बोरावां में अध्ययरनत एम.बी.ए. पाठ्यक्रम में अध्ययनरत सत्र 2021-23 के साक्षी पाटीदार,रिया जैन,नितिन गेहलोत,पवन गुर्जर, कौशल महाजन,नीरज परिहार,यश सामरे,अजय यादव,विनायक जाधव,अजय पटेल,विपुल यादव,किर्ती राठौर एवं सुभाष यादव मेमोरियल डिग्री महाविद्यालय बोरावां से नम्रता मालाकार का चयन हुआ।

सभी चयनित अभ्यर्थियों की ज्वाईनिंग मार्च 2023 में आयोजित होने वाली विश्वविद्यालयीन परीक्षा के उपरांत होगी। उल्लेखनीय है कि चयनित अभ्यर्थियों को प्रथम चरण में 6 माह की ट्रेनिंग प्रदान की जावेगी। इसके उपरांत उनके कार्य के अनुसार उनकी पदस्थापना की जाएगी। जिसके अंतर्गत अभ्यर्थियों को 2.70 से 4.20 लाख प्रतिवर्ष का पैकेज प्रदान किया जावेगा। सभी चयनित अभ्यर्थियों को संस्था के चेयरमेन श्री अरूण यादव ने बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारे मैनेजमेंट के विद्यार्थी देश विदेश की प्रतिष्ठित कंपनियों में जॉब करे यही हमारी अपेक्षा है।

संस्था की और से उन्हें समय समय पर सभी आवश्यक सुविधाएं प्रदान की जावेगी। इस अवसर पर संस्थान के डायरेक्टर डॉ.निशान्त दुबे ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।