इंदौर मध्यप्रदेश शिक्षा

मालवांचल यूनिवर्सिटी का मोस्ट प्रोमिसिंग मेडिकल यूनिवर्सिटी के रूप में सम्मान

मालवांचल यूनिवर्सिटी का मोस्ट प्रोमिसिंग मेडिकल यूनिवर्सिटी के रूप में सम्मान

इंदौर। मप्र के सबसे बड़े चिकित्सा शिक्षा समूह इंडेक्स समूह की मालवांचल यूनिवर्सिटी को देशभर की यूनिवर्सिटी के कॉन्क्लेव में सम्मानित किया। स्वास्थ्य और चिकित्सा क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ योगदान देने के लिए मालवांचल यूनिवर्सिटी को मोस्ट प्रोमिसिंग मेडिकल यूनिवर्सिटी का पुरस्कार दिया गया । अहमदाबाद में आयोजित वर्ष 2024 के शिक्षा नेतृत्व पुरस्कार समारोह में मालवांचल यूनिवर्सिटी को यह सम्मान प्रदान किया है।

यह सम्मान गुजरात सरकार के टेक्निकल एग्जामिनेशन बोर्ड के चेयरमैन डॉ. विनय कुमार पुरानी द्वारा दिया गया। चिकित्सा शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं में बेहतर कार्य करने के लिए यह सम्मान दिया गया। यूनिवर्सिटी के इंफ्रास्ट्रक्चर, रिसर्च, फैकल्टी एंड स्टाफ एवं हॉस्पिटल सुविधाओं के आधार पर चयन किया गया । सम्मान यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार प्रो. (डॉ.) लोकेश्वर सिंह जोधाणा एवं निदेशक – मानव संसाधन श्री रूपेश वर्मा ने प्राप्त किया।

पुरस्कार स्वरूप एक ट्रॉफी तथा एक प्रमाण पत्र दिया गया।साथ ही श्री वर्मा ने एक उच्च शिक्षण संसथानो में नयी शिक्षा नीति का प्रभाव नामक परिचर्चा में भाग भी लिया । डॉ. जोधाणा को शिक्षा के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए प्रमाणपत्र द्वारा सम्मान दिया गया। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को प्राप्त करने पर मालवांचल यूनिवर्सिटी इंडेक्स समूह के चेयरमैन सुरेशसिंह भदौरिया,वाइस चेयरमैन मयंकराज सिंह भदौरिया,मालवांचल यूनिवर्सिटी के कार्यवाहक कुलपति डॉ.संजीव नारंग,डायरेक्टर आर एस राणावत,डीन डॉ.जीएस पटेल,एडिशनल डायरेक्टर आर सी यादव ने सभी कर्मचारी एवं शिक्षकों को बधाई दी।

About The Author

Related posts