नीमच मध्यप्रदेश

राष्ट्रीय परशुराम सेना जिला नीमच की बैठक सम्पन्न

राष्ट्रीय परशुराम सेना जिला नीमच की बैठक सम्पन्न

कबीर मिशन समाचार।

नीमच। राष्ट्रीय परशुराम सेवा जिला नीमच की जिला इकाई की बैठक आज 24 सितंबर 2023 रविवार को किलेश्वर महादेव मंदिर नीमच पर आयोजित की गई इस अवसर पर संगठन के सभी पदाधिकारी ने अपने विचार व्यक्त किये तथा आगामी योजनाओं पर विचार विमर्श किया गया।

बैठक में संगठन के जिला अध्यक्ष कपिल शुक्ला ने सामाज हित में प्रमुख चार प्रस्ताव को रखा जिन्हें सर्व समिति से पास किया गया प्रस्ताव में प्रमुखता से शिक्षा चिकित्सा रोजगार आदि विषयों पर अंतिम निर्णय किया गया एवं आगामी कार्य योजना हेतु प्रस्तावित किया गया । और संगठन का विस्तार करते हुए जीवन तहसील कार्यकारिणी का विस्तार किया गया जिसमें जीरन तहसील प्रभारी कुंदन शर्मा को जिला मंत्री पद पर नियुक्त किया गया जीवन तहसील अध्यक्ष वचन पालीवाल को जिला युवा संगठन समिति में लिया गया और जीरन तहसील अध्यक्ष पर संजय जी शर्मा को नियुक्त किया गया।

इस अवसर पर संगठन के संरक्षक श्री राकेश जी भारद्वाज ने समाज में शिक्षा से वंचित लोगों के लिए कार्य योजना पर अपने विचार व्यक्त किए और ऐसे लोगों को शिक्षा दिलाने के लिए पूर्ण रूप से सहयोग प्रदान करने ऐसे लोगों की सूची चिन्हित करने और संगठन और समाज को संगठित करने के लिए दिसा निर्देश दिए गए संगठन के संरक्षक राजेंद्र पहलवान ने अन्य क्षेत्र में समाज की संगठन की एकता को उदाहरण स्वरूप बताते हुए यहां संगठन के विस्तार एवं आज की आवश्यकताओं पर प्रकाश डाला इसी अवसर पर संगठन के संभाग कोषाध्यक्ष श्री परशराम शर्मा मालखेड़ा द्वारा संकल्पित होकर समाज और संगठन को मजबूती प्रदान करने के विषय पर अपनी बात रखी संगठन के सभी पदाधिकारी ने भी समाज हित में अपने-अपने विचार व्यक्त किये समाज को शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार से जोड़ने के लिए विशेष रूप से कार्य योजना बनाने पर निर्णय किया गया। इस अवसर पर संगठन के पदाधिकारी जिला अध्यक्ष कपिल शुक्ला जिला उपाध्यक्ष प्रमोद व्यास जिला विधिक सलाहकार कुंदन तिवारी जीरन तहसील प्रभारी कुंदन शर्मा, जिला कार्यकारिणी समिति सदस्य महेश नागदा कानाखेड़ा जिला मंत्री रविंद्र पालीवाल जिला प्रवक्ता दशरथ शर्मा शास्त्री , जिरन तहसील अध्यक्ष संजय शर्मा नगर सचिव दीपक नागदा आदि कई संगठन के पदाधिकारी उपस्थित है।

About The Author

Related posts