ग्वालियर मध्यप्रदेश शिवपुरी

मप्र/शिवपुरी। दबंगों के हिसाब से काम न करने पर महिला सरपंच को जूतों से पीटा, कीचड़ में घसीटा।

मप्र/शिवपुरी। दबंगों के हिसाब से काम न करने पर महिला सरपंच को जूतों से पीटा, कीचड़ में घसीटा।

कबीर मिशन समाचार

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक दलित महिला सरपंच को कीचड़ में घसीटा गया, जूतों से पीटा गया। तीन आरोपियों के खिलाफ़ एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज हो गया है।


कोलारस जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम पंचायत पहाड़ी है। यहां अनुसूचित जाति वर्ग की महिला सरपंच गीता जाटव हैं। दबंगों ने उन्हें कीचड़ में पटककर बीच रास्ते में जूते चप्पल से पीटा। पूरे गांव के लोगों के सामने जातिसूचक गालियां देकर बेइज्जत किया। तेंदुआ थाना प्रभारी मनीष जादौन का कहना है तीन आरोपियों धर्मवीर यादव, रामवीर यादव और मुलायम यादव के खिलाफ मारपीट और एससी एसटी एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है।

“सबका साथ” बोल देने से कुछ नहीं होता, ऐसा काम करना पड़ता है कि समाज में सबको एक समान देखा जाए। गुंडों की हिम्मत न हो कि ऐसा घटिया घिनौना अपराध करने की।
बता दें कि बीते 2 दिन पूर्व दलित महिला सरपंच को गांव के 3 दबंगों ने बात ना मानने के चलते सरेराह कीचड़ में पटक कर चप्पलों से पीटा था। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ।

इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। महिला सरपंच का आरोप है कि तीनों आरोपी पिछले एक वर्ष से उसे प्रताड़ित कर रहे थे। दबंग महिला सरपंच को अपने हिसाब से काम करने के लिए दबाव बना रहे थे।

About The Author

Related posts