भोपाल

स्वामी विवेकानंद के स्वप्न को पूरा कर रहे प्रधानमंत्री श्री मोदी- मंत्री श्री विश्वास सारंग

स्वामी विवेकानंद के स्वप्न को पूरा कर रहे प्रधानमंत्री श्री मोदी- मंत्री श्री विश्वास सारंग

स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया

भोपाल : शुक्रवार, जनवरी 12, 2024, शुक्रवार को स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर सहकारिता, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग ने नरेला विधानसभा में स्वामी विवेकानंद पार्क, अशोका गार्डन व गौतम नगर में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर सादर नमन किया। अपने उद्बोधन में मंत्री श्री सारंग ने कहा कि स्वामी विवेकानंद ने भारत को एक सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित करने का स्वप्न देखा था। इस स्वप्न को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी निरंतर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद के विचारों को आत्मसात कर हमें राष्ट्र की उन्नति के लिये समर्पित भाव से कार्य करना होगा।

मंत्री श्री सारंग ने कहा कि स्वामी विवेकानंद स्वप्न को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में सरकार द्वारा हर वर्ग के कल्याण के लिए कार्य हो रहा है। वर्तमान में हर क्षेत्र में भारत की विशिष्ट पहचान बनी है। विश्व पटल पर भारत सबसे अग्रणी राष्ट्र के रूप में स्थापित हुआ है।

22 जनवरी को राममय होगी नरेला विधानसभा

मंत्री श्री सारंग ने कहा कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर के निर्माण में देशभर में उत्साह और भक्ति का माहौल है। प्रधानमंत्री श्री मोदी के आवाहन पर 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के अवसर नरेला विधानसभा के हर घर में श्री राम ज्योत प्रज्ज्वलित की जायेगी। उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण विधानसभा में हर घर, हर प्रतिष्ठान, हर मोहल्ला राममय होगा।

About The Author

Related posts