विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

राजगढ़।बोड़ा। चंदन तस्कर के बड़ रहे होंसले पुलिस समय पर न तो कार्यवाही करते हैं और न ही मौका मुआयना।

कबीर मिशन समाचार। राजगढ़ मध्य प्रदेश पवन मेहरा

बोड़ा। राजगढ़ जिले के बोड़ा थाना क्षेत्र में आए दिन चंदन के पेड़ो की चोरी होती रहती है। लेकिन अधिकांश किसान थाने में आवेदन देने से भी कतरा रहे कारण यह है। कि घटना के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा फरियादी से इतने सवाल किए जाते है। जिसमे फरियादी किसान परेशान होकर बिना आवेदन दिए ही वापस घर लोट आते है। ऐसा ही मामला कुछ माह पूर्व भी आया था कि किसान हमीद खा,रशीद खा,संजय सक्सेना,नर्मदा प्रसाद विश्वकर्मा आदि किसानों के खेतो पर रखे कृषि यंत्रों के साथ कई सामग्री को अज्ञात चोर चुरा कर ले गए है।

जिसको लेकर किसानों द्वारा बोड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे थे। लेकिन बोड़ा पुलिस द्वारा इन किसानों से इतना सवाल जवाब और सबूत मांगे थे। जिससे किसान परेशान होकर बिना आवेदन दिए वापस घर आ गए थे। इधर किसानों का कहना है की आवेदक से ही पूरी जानकारी लेते हैं और उल्टा हमे ही डांट कर वापस भगा दिया जाता है। और चोरों को तो डांटते भी नहीं ,इसी का कारण है आज क्षेत्र में आए दिन चोरों द्वारा कृषि यंत्रों के साथ साथ चंदन के पेड़ो को भी चोरी कर के ले जाया जा रहा है।

इधर मंडावर में फिर से हुई चंदन के पेड़ो की चोरी ग्राम मंडावर में मनोज पिता महेश चंद्रवंशी के खेत पर खड़े वर्षो पुराने हरे भरे चंदर के पेड़ो को अज्ञात चोरो द्वारा बीती रात्रि को काटकर ले गए है। इस मामले में किसान द्वारा बोड़ा थाने में आवेदन दिया है। मंडावर में चोरी थमने का नाम नहीं ले रही है फिर से हुई चंदन के पेड़ो की चोरी।