विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

राजगढ। ग्राम पंचायत पांजरा सचिव द्वारा किए भ्रष्टाचार के खिलाफ कलेक्टर महोदय को दिया आवेदन लेकिन अभी तक कार्यवाही नहीं हुई।

कबीर मिशन समाचार। राजगढ़ मध्य प्रदेश
पवन मेहरा

राजगढ़। जनपद पंचायत नरसिंहगढ़ के ग्राम पंचायत पांजरा के अन्तर्गत आने वाले ग्राम हेदापुरा मैं रोजगार सहायक कन्हैयालाल पिता फूंदीलाल द्वारा भ्रष्टाचार कर उसकी स्वयं की भाभी सोरमबाई के नाम पर पुराने कुएं पर ही लोहे की प्लेट लगाकर नवीन कुआं निर्माण बता कर निकाली गई राशि। रोजगार सहायक द्वारा लगातार भ्रष्टाचार किया जा रहा। और इस संबंध में सभी ग्रामीणों ने मिलकर कई बार शिकायत भी की गई।

लेकिन अभी तक किसी भी अधिकारी ने इस संबंध में कोई कार्यवाही नहीं की। ग्रामीणों ने मिलकर पिछले माह एक आवेदन दिनांक 24/08/2022 नरसिंहगढ़ सीईओ को भी शिकायत लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। दूसरी शिकायत दिनांक 24/08/2022 को नरसिंहगढ़ एसडीएम को की तीसरी शिकायत दिनांक 13/09/2022 को कलेक्टर महोदय को भी दी शिकायत लेकिन उसके बाद भी अभी तक रोजगार सहायक पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। इधर ग्रामीणों का कहना है कि रोजगार सहायक से हम लोग तंग आ गए हैं। लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।


उपर से अधिकारी उसी को बचाने में लगे हैं। क्या रोजगार सहायक यू ही अपनी मनमानी करता रहेगा। क्या शासन ने उसे भ्रष्टाचार करने की छूट दे रखी है।
यदि हमारे द्वारा दि गई जानकारी जांच में गलत साबित होती है तो हम कोई भी दंड भुगतने के लिए तैयार है। हम सब चाहते है, रोजगार सहायक को हटाया जाए।


जनपद पंचायत के नए पदाधिकारी शासन प्रशासन में बैठे अधिकारी या कलेक्टर महोदय इस मामले में कब तक कार्यवाही करेंगे।
शिकायतकर्ता ,लक्ष्मीचंद, फूलसिंह, प्रेमसिंह, हरिओम लोधा, हिदेश, रामस्वरूप, इत्यादि ने मिलकर शिकायत की है।