विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

रतलाम। बड़ावदा प्रखंड में भागवत कथा वाचक संत श्री का स्वागत किया गया।

कबीर मिशन समाचार अनिल मांदलिया बापचा Mob.6261622652

रतलाम। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल द्वारा बड़ावदा प्रखंड के ग्राम पेलादडी में देवनारायण मंदिर पर और तंबोलिया में चारभुजा नाथ मंदिर पर चल रही भागवत कथा में कथावाचक संत का फूल, माला, श्रीफल और विहिप दुपट्टे से स्वागत किया। पेलादडी में देवनारायण मंदिर पर सभी श्रोताओं को जिला सह मंत्री श्री तूफान सिंह यादव द्वारा बताया गया कि, साधु संत हिंदू समाज को आदि काल से ही मार्ग दिखाते आए हैं।

जब जब हिंदू समाज अपने मार्ग से भटका है। तब तब साधु और संतों ने ही उसे मार्ग दिखाया है अतः साधु संत ही सनातन धर्म की रीड है। संत द्वारा कही हुई बात को अपने जीवन में आत्मसात कर जीवन को सफल करें। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल धर्मो रक्षति रक्षीत: तथा सेवा सुरक्षा और संस्कार जैसे मूल मंत्र के साथ हिंदुओं के मान बिंदुओं की रक्षा के लिए निरंतर प्रयासरत हैं।

उपस्थित बहनों को लव जिहाद के बारे में बताते हुए कहा कि अब समय नारी से नारायणी बनने का आ गया है, अतः सभी बहने दुर्गा बन राक्षसी प्रवृत्ति का समूल नाश करने के लिए हमेशा तैयार रहें। शास्त्र हमारे जीवन में जितने उपयोगी हैं उतने ही उपयोगी शस्त्र भी हैं।

अतः शास्त्र ज्ञान के साथ-साथ शस्त्र ज्ञान भी रखें। इस मौके पर जिला सत्संग प्रमुख मंगल जी पाटीदार, बड़ावदा प्रखंड अध्यक्ष जीवन सिंह जी गुर्जर, भगवान लाल जी, राजेंद्र सिंह जी और विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।