मध्यप्रदेश शाजापुर

शाजापुर। मतदान केन्द्रों का निरीक्षण, सुश्री ऋजु बाफना ने आज शाजापुर तहसील के दो मतदान केन्द्रों का आकस्मिक निरीक्षण किया।

शाजापुर। मतदान केन्द्रों का निरीक्षण, सुश्री ऋजु बाफना ने आज शाजापुर तहसील के दो मतदान केन्द्रों का आकस्मिक निरीक्षण किया।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋजु बाफना ने आज शाजापुर तहसील के दो मतदान केन्द्रों का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान संयुक्त कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अखिल राठौर एवं तहसीलदार श्रीमती मधु नायक भी उपस्थित थी।

कलेक्टर सुश्री बाफना ने शाजापुर तहसील के ग्राम रागबेल के मतदान केन्द्र क्रमांक 109 का निरीक्षण कर बीएलओ से फार्म 6, 7 एवं 8 की प्रगति की जानकारी ली। फार्म 6 (नवीन मतदाताओं का मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने का आवेदन) की शून्य स्थिति होने पर कलेक्टर ने बीएलओ को घर-घर जाकर सर्वे करने के निर्देश दिये। इसके उपरांत कलेक्टर ने ग्राम नारायणगांव के मतदान केन्द्र क्रमांक 111 का भी निरीक्षण किया। यहां भी फार्म 6 की स्थिति शून्य होने पर कलेक्टर ने बीएलओ को घर-घर जाकर सर्वे करने के निर्देश दिये।

कलेक्टर ने दोनों स्थानों पर कोटवार के माध्यम से मुनादी कराने तथा ग्राम में विवाह करके आयी महिला के नाम मतदाता सूची में जोड़ने के लिए कहा। साथ ही जो युवा 01 जनवरी 2024 को 18 वर्ष के हो चुके हैं, उनके नाम भी अनिवार्यत: मतदाता सूची में जोड़ने के निर्देश दिये।

About The Author

Related posts