उत्तरप्रदेश

जामुन तोड़ने चढ़े युवक की करंट लगने से मौके पर ही मौत दो लोग गंभीर रूप से घायल मृतक को उप जिलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

जामुन तोड़ने चढ़े युवक की करंट लगने से मौके पर ही मौत  दो लोग गंभीर रूप से घायल मृतक को उप जिलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

कबीर मिशन समाचार /कुशीनगर उत्तर प्रदेश।

जिला ब्यूरो, चीफ योगेश गोविन्द राव

कुशीनगर / कप्तानगंज कुशीनगर स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मंसूरगंज में बैक आफ बड़ौदा के पूरब 200 मीटर पर सड़क के किनारे जामुन के पेड़ पर 11000 हजार बोल्टेज की तार से प्रभावित होने से युवक झुलस गया जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार मंसूरगंज निवासी अनि कनौजिया पुत्र बबलू कनौजिया उम्र 18 वर्ष विद्युत स्पर्श घात से मौके पर ही मृत्यु हो गई बिट्टू पुत्र दिनेश मौर्य उम्र 17 वर्ष अकाश पुत्र राजेश कुशवाहा उम्र 18 वर्ष जो कि झटका लगने से इन लोगों का गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। मृतक के परिवार को बिजली विभाग ने ₹10,000 दाह संस्कार कराने के लिए दिया।

मौके पर एसडीएम कप्तानगंज व्यास नारायण उमराव नायब तहसीलदार कुंदन वर्मा राजस्व निरीक्षक और लेखपाल भी मौके पर मौजूद थे और एसएचओ कप्तानगंज विनय सिंह ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

About The Author

Related posts