सीहोर

सिहोर के कुबेरेश्वर धाम में तिलक लगाने वाली महिला और दुकानदार के बीच हुई मारपीट।

सिहोर के कुबेरेश्वर धाम में तिलक लगाने वाली महिला और दुकानदार के बीच हुई मारपीट।

कबीर मिशन समाचार जिला सीहोर।
सिहोर से संजय सोलंकी की रिपोर्ट।

सिहोर=सीहोर के कुबेरेश्वर धाम नाम से प्रसिद्ध पंडित प्रदीप मिश्रा के धाम में महिलाओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया ह,जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दुकानदार ने धाम में श्रद्धालुओं को तिलक लगाने वाली महिलाओ के साथ जमकर विवाद किया और मारपीट की गई वही घायल महिलाएं श्रृद्धालुओं को तिलक लगाने का काम करती हैं. किसी दुकानदार से इनका विवाद हुआ था. इसके बाद इन पर हमला किया गया,जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव चितावलिया हेमा में स्थित कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का आश्रम है पत्रकारों के पूछने पर घायल महिलाओ ने बताया कि दुकानदारों ने पहले तो गाली गालोंच की उसके मारपीट के दौरान लाठी डंडे का इस्तेमाल भी किया गया. मामले में सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घायल महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर लाया गया है.
कुबेरेश्वर धाम के सामने कुछ महिलाएं धाम में आने वाले लोगों को तिलक लगाती हैं. उन महिलाओं का एक दुकानदारों से विवाद हो गया, जिसके बाद महिलाओं के साथ अचानक मारपीट शुरू हो गई. जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर पहुंचे एएसआई सुभाष यतिन ने बताया कि घायल महिलाओं से चर्चा करने के बाद जानकारी दी जाएगी,अभी पता नहीं है कि कुल कितनी महिलाएं घायल हुई हैं,मामले में केस दर्ज किया जा रहा है.
राजधानी भोपाल से करीब 50 किमी दूर स्थित कुबेरेश्वर धाम एक प्रमुख का धार्मिक स्थल है, यह मंदिर कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के चलते पिछले कुछ सालों में काफी प्रसिद्ध हुआ है, यहां हर सोमवार को हजारों श्रृद्धालू पहुंचते हैं,मंगलवार को भी सावन का पहला दिन होने की वजह से यहां हजारों श्रृद्धालु पहुंचे थे, यहां भगवान शिव का प्रसिद्ध मंदिर है, लेकिन अभी इसका निर्माण हो रहा है।

About The Author

Related posts