देश-विदेश धार मध्यप्रदेश राजनीति

आपको तय करना है कि भारत में वोट जिहाद चलेगा या रामराज चलेगा- मोदी, कांग्रेस की साजिश को समाप्त करने के लिए मुझे 400 सीटे चाहिए।

आपको तय करना है कि भारत में वोट जिहाद चलेगा या रामराज चलेगा- मोदी, कांग्रेस की साजिश को समाप्त करने के लिए मुझे 400 सीटे चाहिए।

रिपोर्ट पवन सावले धार/ विकसित भारत मेरा संकल्प। मैं भारत के विकसित संकल्प के लिए आपसे आशीर्वाद मांगने आया हूं। आपके एक वोट ने देश को पांचवें आर्थिक ताकत बनाया।आपकी वोट की ताकत से हम भारत को तीसरी अर्थव्यवस्था बनाएंगे।आपके आपका वोट भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा।आपका वोट आपकी कमाई बढ़ाएगा।आपके एक वोट से राम मंदिर का निर्माण हुआ।

आपका वोट आपकी संपत्ति बचाएगा। आपका एक वोट धारा 370 हटाने का उपयोग किया। एससी एसटी के आरक्षण को 10 साल बढ़ाने में किया।एक आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया, महिला आरक्षण के लिए किया। यह बात प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने धार एवं खरगोन लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही।इस अवसर पर श्री मोदी ने कहा कि आज भारत इतिहास के अहम मोड़ पर खड़ा है आपको तय करना है कि भारत में वोट जिहाद चलेगा या रामराज चलेगा। क्या बोट जिहाद आपको मंजूर है, क्या लोकतंत्र में यह बात चल सकती है, क्या भारत का संविधान ऐसे जिहाद के अनुमति देता है। कांग्रेस के इरादे इतनी भयानक है इनकी साजिश इतनी खतरनाक है जिसको समझना है।

कांग्रेस आपकी संपत्ति बांटना चाहती है। उसकी नजर आपकी कमाई और आरक्षण पर है।अभी तो यह ट्रेलर है अभी तो बहुत कुछ करना है। आई एन डी ए गठबंधन को जनता से कोई लेना-देना नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम चरम पर है।कांग्रेस सेना का अपमान करती है। कांग्रेस को वोट बैंक के सामने कुछ नहीं सूझ रहा है। विपक्ष द्वारा संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है। विपक्ष को हमारी आस्था की परवाह नहीं।वह केवल विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।कांग्रेस चाहती है कि बाबा साहब को संविधान का श्रेय ना मिले इसलिए कांग्रेस का कहना है कि संविधान बनाने में प्रमुख भूमिका उनके चाचा जवाहरलाल नेहरू की है।

आजादी के महान सपूतों को भुला दिया और और एक परिवार ने अपने ही परिवार को महान बताया.।कांग्रेस का एक परिवार बाबा साहब के संविधान का घोर अपमान करता है।कांग्रेस बाबा साहब से नफरत करती है.कांग्रेस बाबा साहब के योगदान को नकारती है. हमें बाबा साहब के स्थान को तीर्थ के रूप में स्थापित करने का अवसर मिला। विपक्ष द्वारा संविधान को लेकर झूठ पर लाया जा रहा है। कांग्रेस कह रही है खेलों में भी धर्म के आधार पर कोटा देंगे, कांग्रेस ने कहा सरकारी टेंडर में अल्पसंख्यकों को कोटा देगी। सभी मोदी ने लाल करते हुए कहा कि कांग्रेस और उनके चट्टे बट्टे कान खोलकर सुन ले जब तक मोदी जिंदा है हम ऐसा नहीं होने देंगे।

श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस की साजिश को समाप्त करने के लिए मुझे 400 सीटे चाहिए।यदि 400 सीटे आई तो कांग्रेस व गठबंधन की आज साजिश को रोक सकेंगे।उन्होंने कहा कि कांग्रेस धारा 370 को वापस न चिपका दें, कांग्रेस राम मंदिर पर वापस ताला ना लगा दे।कांग्रेस देश की आधी जमीन दूसरे देशों को ना सौंप दे। बाबा साहब अंबेडकर ने जो आरक्षण दिया है उसे समाप्त न कर दे। कांग्रेस की बुद्धि पर वोट बैंक का ताला लगा।कांग्रेस में ओबीसी आरक्षण पर डाका डाला. ओबीसी कोटा का आरक्षण मुसलमानों को देना चाहती है।श्री मोदी ने अपने उद्बोधन में अंत में कहा कि धार की भोजशाला बाघ गुफाएं मांडू का जहाज महल भाजपा सुविधाओं का विस्तार कर रही है।

पीथमपुर में 5 सालों में नए उद्योग आएंगे। इस अवसर मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव,उप मुख्यमंत्री श्री जगदीश देवड़ा, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री विक्रम वर्मा, मंत्री श्री नगर सिंह चौहान, विधायक श्रीमती नीना वर्मा व कालू सिंह ठाकुर, धार बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती सावित्री ठाकुर व झाबुआ रतलाम लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती अनीता चौहान सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व वरिष्ठ जन्म मौजूद रहे।

About The Author

Related posts