विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

आप की प्रेस वार्ता में किसान नेता महेश व्यास लदुसा ने ग्रहण की आप की सदस्यता

कबीर मिशन समाचार।

मंदसौर 8 सितंबर ।आज आम आदमी पार्टी की संगठन विस्तार को लेकर एवं नवीन सदस्यों को सदस्यता दिलाने हेतु एक निजी होटल में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। उक्त प्रेसवार्ता में मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रदेश प्रवक्ता नवीन कुमार अग्रवाल ने कहा कि संपूर्ण मध्यप्रदेश में वर्तमान में आम आदमी पार्टी की वालंटियर्स मीटिंग जगह जगह आयोजित की जा रही हैं ।प्रथम चरण में मध्य प्रदेश के सभी संभाग स्तर पर वायलियंटर मैपिंग मीटिंग संपन्न हो चुकी हैं और अब जिला स्तर पर आपकी वायलियंटर मीटिंग का आयोजन किया जा रहा है। इस वॉयलेटर्स मैपिंग मीटिंग का मुख्य उद्देश संपूर्ण प्रदेश में हर गांव में हर पोलिंग बूथ स्तर पर सक्रिय कार्यकर्ताओं की मैपिंग कर उनकी सक्रियता के आधार पर कार्यभार सौंप कर संगठन का विस्तार करना है ।2 दिन पूर्व ही मंदसौर मे भी जिला स्तरीय वायलियंटर मीटिंग संपन्न हो चुकी है ,जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आप की सदस्यता ग्रहण की थी और जो कुछ दिन पूर्व मंदसौर में 30 से 40 सक्रिय कार्यकर्ता हुआ करते थे आज वह 500 की संख्या में पहुंच चुके हैं और आज इस अवसर पर बड़े गर्व की बात है कि राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ के जिलाध्यक्ष भाई महेश व्यास लदुसा ने अरविंद केजरीवाल की विचारधारा से प्रभावित होकर आप की सदस्यता ग्रहण की। आप सभी जानते हैं कि महेश व्यास लदुसा निरंतर मंदसौर जिले के साथ ही नीमच जिले में भी किसानों के हित के लिए स्थानीय स्तर से लेकर प्रदेश स्तर एवं दिल्ली तक निरंतर संघर्ष कर रहे हैं ऐसे व्यक्ति का आप में सदस्यता लेना पार्टी को मजबूती प्रदान करेगा ।आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव एवं 2024 में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हम निरंतर संगठन का विस्तार कर रहे हैं ताकि विधानसभा चुनाव से पूर्व हमारा संगठन प्रत्येक पोलिंग बूथ पर मजबूती से खड़ा हो और मध्य प्रदेश की भ्रष्ट शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने में सहायक हो। पंजाब जीत के पूर्व भाजपा कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दल यह अफवाह फैलाते थे की आम आदमी पार्टी सिर्फ दिल्ली तक सीमित है और एक क्षेत्रीय पार्टी के रूप में हैं लेकिन पंजाब जीत के बाद ऐसे अफवाह फैलाने वाले दलों को पंजाब की जनता ने मुंह तोड़ जवाब देकर 117 में से 92 सीट जीता कर यह बता दिया कि अब देश की राजनीति में आप ही एक मात्र विकल्प है। वर्तमान में हिमाचल प्रदेश और गुजरात में जिस प्रकार से पार्टी का जनाधार बढ़ा है और वहां का मीडिया आप के पक्ष में माहौल बता रहा है उससे हमारा भी होंसला बड़ा है। साथ ही देश की जनता का विश्वास भी आप के प्रति बड़ा है। और आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी वर्सेस अरविंद केजरीवाल होंगे इसमें कोई अतिशयोक्ति नहीं है।


आज की प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष गंगाराम पाटीदार ,संगठन सचिव विकास सोलंकी, उपाध्यक्ष गोपाल कृष्ण सूर्यवंशी ,युवा संगठन अध्यक्ष अरुण परमार, विधानसभा प्रभारी यशवंत धाकड़ जिला महासचिव विकास अग्रवाल , बद्रीलाल कीर , इस्माइल शाह महेश बैरागी, जाकिर हुसैन मयंक परमार गिरीश धाकड़ अल्लाह नूर खान मीडिया प्रभारी एवं अन्य साथी उपस्थित थे।
अंत में उपस्थित पत्रकार बंधुओं का आभार व्यक्त करते हुए आप के जिलाध्यक्ष गंगाराम पाटीदार ने धन्यवाद अदा किया ।मीडिया के तीखे सवालों का जवाब आप की सदस्यता ग्रहण करने वाले किसान नेता महेश व्यास लदुसा ने भी जवाब दिए ।

प्रकाश दोसावत
मीडिया प्रभारी
आम आदमी पार्टी मंदसौर
9424812095