उत्तरप्रदेश क्राइम

UP के भदोही में खाकी वर्दी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है, यहां एक हेड कांस्टेबल की अश्लील वीडियो चैट सामने आई

UP के भदोही में खाकी वर्दी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है, यहां एक हेड कांस्टेबल की अश्लील वीडियो चैट सामने आई

खाकी वर्दी में किया VIDEO SEX CHAT, लड़की के सामने उतार दी पैंट.. वीडियो वायरल होते ही SP ने कर दिया सस्पेण्ड UP के भदोही में खाकी वर्दी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है, यहां एक हेड कांस्टेबल की अश्लील वीडियो चैट सामने आई है. इस वीडियो चैट में आरोपी सिपाही वीडियो कॉल पर अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है,इस चैट के वायरल होने के बाद पुलिस को काफी आलोचना झेलनी पड़ी।

हालांकि, तुरंत कार्रवाई भी की गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और यह भी पता लगाया जा रहा है कि सिपाही के साथ अश्लील वीडियो चैट में कौन है। एसपी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन ने हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया और पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। मामला नगर थाने का है. यहां कार्यरत हेड कांस्टेबल श्याम सुंदर यादव की एक कथित अश्लील वीडियो चैट वायरल हो गई है. एक मिनट सात सेकेंड के वायरल वीडियो में हेड कांस्टेबल वर्दी पहनकर दूसरी तरफ किसी महिला या ट्रांसजेंडर से वीडियो चैट कर रहा है. इस दौरान दोनों आपत्तिजनक हरकतें करते नजर आ रहे हैं।

यह मामला कोई नया नहीं है प्रदेश में आये दिन ऐसे अपराध होते रहते है उत्तरप्रदेश में जब तक देश में ऐसे खाकीवर्दी वाले अपराधी खाकी वर्दी में रहेंगे तब तक देश में बलात्कारियों का मामला कम नहीं होगा. हमारे देश में बहुत सारे राज्य में ऐसे ऐसे खाकी वर्दी वाले अपराधी है. जो क़ानून का ग़लत इस्तेमाल कर रहे हैं और खाकी वर्दी में बहुत सारे ग़लत कार्य को अंजाम दे रहे हैं. यह देश के लिए चिंता का विषय है मामला गंभीर है ऐसे खाकी वर्दी वालों के वजह से पुलिस प्रशासन पर जल्दी कोई भरोसा नहीं करता इस में ईमानदार खाकी वाले भी बदनामी का दाग लेके घूम रहे हैं.

ऐसे बहुत से स्कैम सामनेआ चुके है जहाँ व्हाट्स एप पे किसी महिला का अश्लील मैसेज आता है और वो उस व्यक्ति को भरोसे में लेती है फिर वो उस व्यक्ति से कहती है कि वो अपने कपङे उतार के दिखाएगी अगर वो व्यक्ति अपने कपड़े उतार दिखाता है तो और सामने से कोई प्री रिकार्डेड वीडियो प्ले हो जाता

प्रकरण का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा उक्त मुख्य आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर विस्तृत जांच हेतु अपर पुलिस अधीक्षक भदोही को निर्देशित किया गया है। जांचोपरांत आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Related posts