इंदौर मध्यप्रदेश

INDORE: मेट्रो के लिए पाईप लाईन शिफ्ट 15 दिनों से शहर के अलग-अलग वार्डों में लगातार लोगों को पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है…

INDORE: मेट्रो के लिए पाईप लाईन शिफ्ट 15 दिनों से शहर के अलग-अलग वार्डों में लगातार लोगों को पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है…

कबीर मिशन समाचार,
इंदौर मध्य प्रदेश,

इंदौर 15 सितंबर 22, विजय नगर क्षेत्र में मेट्रो के लिए तीसरे चरण की मुख्य लाइन से जुड़ी ट्रंकमेन पाइप लाइन को शिफ्ट करने और कुछ अन्य कार्य के चलते नर्मदा प्रोजेक्ट ने आज शटडाउन लिया था। जिसके चलते शहर में पानी की 20 टंकियां पूरी तरह खाली रहीं। और सैकड़ों कालोनियों में पानी के लिए लोग परेशान होते रहे। शटडाउन का लाभ उठाकर जलूद में भी नया ट्रांसफर्मर लगाने का काम शुरू कर दिया गया है।पिछले 15 दिनों से शहर के अलग-अलग वार्डो में लगातार लोगों को पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है।

पहले जिंसी में लाइन फूटने और फिर बाद में जलूद में खराबी आने के चलते पानी सप्लाय प्रभावित हुआ था। और अब बीती रात शटडाउन लिए जाने के कारण पानी सप्लाय जलूद से पूरी तरह बंद रहा। नर्मदा प्रोजेक्ट के कार्यपालन यंत्री संजीव श्रीवास्तव के मुताबिक कल विजय नगर चौराहे के पास मेट्रो कार्यो के लिए मेन ट्रंक लाइन शिफ्ट करने और वहां लाइनों के कुछ कार्यों के चलते शट डाउन लिया गया था।

जिसके चलते शहर की 20 से ज्यादा टंकियां पूरी तरह खाली रही। दूसरी ओर शटडाउन के चलते जलूद में भी पेंडिंग पड़े कार्य पूरे कर लिए गए। वहां पर नया ट्रांसफार्मर लगाने का मामला कई दिनों से उलझन में था जिसका काम शुरू करा दिया गया।

About The Author

Related posts