मध्यप्रदेश राजगढ़ राजनीति रोजगार समाज

पुलिस ने रेहड़ी ठेला वालों को खदेड़ा : सदर के साथ मुस्लिम समाज ने दिया ज्ञापन, कहा रमजान का महीना है खाने के लाले पड़ जाएंगे

पुलिस ने रेहड़ी ठेला वालों को खदेड़ा : सदर के साथ मुस्लिम समाज ने दिया ज्ञापन, कहा रमजान का महीना है खाने के लाले पड़ जाएंगे

धुरेंडी की संध्या पर बाजार से रेहड़ी ठेले वालों से बदतमीजी कर भगाने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सारंगपुर अंजुमन कमेटी के साथ मुस्लिम समाज ने SDM को ज्ञापन सौंपा है। राज्यपाल सहित मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के नाम सोंपे गए ज्ञापन मे चुनाव और त्यौहार के नाम पर गरीबों के पेट पर लात मारने की बात कही है.सारंगपुर अंजुमन कमेटी सदर एमए अलीम बाबा ने बताया की सोमवार की शाम को पुलिस ने बाजार से रेहड़ी ठेले वाले गरीब मुस्लिम दुकानदारों के साथ बदसलूकी की जिसकी शिकायत लेकर रात मे ही मजदूर वर्ग और गरीब तबके के मुस्लिम व्यापारी उनके पास पहुंचे थे।

घटना की जानकारी तुरंत राजगढ़ एसपी को दी गयी और कहा की साहब रमजान का महीना चल रहा है. गरीब परिवारों की त्यौहार मनाने के लिए आर्थिक स्थिति खराब है. ऐसे मे ठेले रेहड़ी पर सामान बेचकर गुजारा करने वालों को सारंगपुर पुलिस ने शाम 6 बजे ही गाली गलौज कर भगा दिया.

अगर गरीब मुस्लिम वर्ग खोमचे में चलने वाली अपनी दुकान नहीं लगाएगा. तो खाने के लाले पड़ जाएंगे, त्यौहार कैसे मनाएगा।घटना पर उचित निर्णय नहीं होने के बद मंगलवार को दोपहर बाद SDM संजय उपाध्याय को राज्यपाल और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपकर गरीब दुकानदारों को परेशान करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है. इस दौरान मुस्लिम समाज के कई दुकानदार साथ रहे।

About The Author

Related posts