राजगढ़

राजगढ़ – आउटसोर्स कर्मचारियों ने सांसद को पत्र लिखकर बकाया वेतन बोनस ईपीएफ भुगतान की लगाई गुहार

राजगढ़ – आउटसोर्स कर्मचारियों ने सांसद को पत्र लिखकर बकाया वेतन बोनस ईपीएफ भुगतान की लगाई गुहार

कबीर मिशन समाचार/राजगढ़,

गोपाल वर्मा

जिला प्रतिनिधि,

राजगढ़ । सोमवार को मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड वृत्त राजगढ़ के आउटसोर्स कर्मचारियों ने क्षेत्रीय सांसद रोडमल नागर को पत्र लिखकर तत्कालीन सेवा प्रदाता कंपनी ट्रिक डिटेक्टिव प्राइवेट लिमिटेड मुंबई से बकाया 10 दिन के वेतन, 3 माह के इपीएफ, व 9 माह के बोनस भुगतान हेतु पत्र लिखकर गुहार लगाई।

उल्लेखनीय है कि विगत 1 वर्ष से मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड व्रत राजगढ़ में अनुबंधित ट्रीग डिटेक्टिव प्राइवेट लिमिटेड मुंबई के द्वारा 10 दिन के वेतन, 9 माह के बोनस, 3 माह के इपीएफ का भुगतान नहीं किया गया है। जब कर्मचारी कंपनी के मैनेजर को फोन करते हैं तो मैनेजर के द्वारा कहा जाता है कि एमपीईबी के द्वारा हमारी अमानत राशि जप्त कर ली है जब तक हमारा निराकरण नहीं होता तब तक हम आप का भुगतान नहीं कर सकते। कर्मचारी कई बार आवेदन दे चुके हैं लेकिन अभी तक उनका भुगतान नहीं हो रहा है।

आउटसोर्स कर्मचारी जब व्रत राजगढ़ के एचआर मैनेजर महाप्रबंधक के पास शिकायत लेकर जाते हैं तो वह कह देते हैं कि आपका निराकरण वरिष्ठ कार्यालय से ही संभव है निर्णय उनको ही करना है ऐसे में कर्मचारी जाए तो कहां जाए। इस संबंध में कर्मचारियों के द्वारा श्रम आयुक्त भोपाल को भी शिकायत की जा चुकी है।

About The Author

Related posts