विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

गरीब परिवार का बुझ गया चिराग 3 बहनों में इकलौता भाई राज प्रजापति 10 वर्ष का अस्पताल जाने के लिए रास्ता न होने के कारण समय पर न पंहुचने के कारण अस्पताल के बाहर ही तड़पकर दुःखद मौत

कबीर मिशन समाचार पत्र संवाददाता

ये शासन के झूठे विकास के वादे की शर्मनाक घटना है

रीवा – सेमरिया के ग्रामीण पहाड़ी अंचल में विकास को तरसती जनता , सड़क , हॉस्पिटल की कमी के कारण ग्राम भड़रिया ककरेडी पंचायत सेमरिया में कंल दोपहर 3 बजे बारिश के समय आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के 3 लोग गंभीर रूप से बिजली की चपेट में आ गए । सड़क न होने के कारण समय पर हॉस्पिटल न पंहुचने के कारण गरीब परिवार का इकलौता बेटा बेटी , दोनों सगे भाई बहन राज प्रजापति उम्र 10 वर्ष सुमन प्रजापति उम्र 17 वर्ष की हॉस्पिटल के बाहर इलाज के अभाव में मौत हो गई ।

जिसमे से एक बहन संजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती है। पीड़ित परिवार से मिलकर बच्चों के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंची बसपा की टीम। बसपा कार्यकर्ता जनपद सदस्य कमला साकेत ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा की सड़क के अभाव में बच्चे खेतो से कीचड़ भरे रास्तों से मुश्किल से स्कूल जाते हैं ज्यादा पानी गिरने पर बच्चे स्कूल नही जा पाते हैं घटना घटित होने वाले परिवार बहुत ही गरीब है। 15 वर्ष से बीजेपी के विधायक सेमरिया में राज कर रहे हैं लेकिन जनता और क्षेत्र का कोई विकास नही हो रहा है ।