विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

उज्जैन। पुलिस थाना महाकाल द्वारा होटल, लाज धर्मशाला की चेकिंग की गई 2 होटल मालिकों पर मुकदमा दर्ज….

उज्जैन। पुलिस थाना महाकाल द्वारा होटल, लाज धर्मशाला की चेकिंग की गई 2 होटल मालिकों पर मुकदमा दर्ज....

कबीर मिशन समाचार,
उज्जैन मध्यप्रदेश,

उज्जैन। 22 09/22, होटल में ठहरे यात्रीयों की जानकारी थाने पर नही देने से होटल संचालक के विरुद्ध की गई कार्यवाही पुलिस अधीक्षक सतेन्द्र शुक्ल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर डॉ. इन्द्रजित सिंह बाकलवाल नपुअ कोतवाली ओ. पी. मिश्रा के निर्देशन में आगामी VVIP भ्रमण कार्यक्रम को देखते हुये। शहर में स्थित होटल लॉंज धर्मशाला व किरायेदारो की चैकिंग का अभियान चलाने के लिए निर्देशित किया गया है। इसी क्रम में थाना प्रभारी मुनेन्द्र गोतम व थाना महाकाल पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में लगातार होटल लॉज धर्मशाला व मकान किरायेदारों की चैकिंग का सघन अभियान चलाया गया है।

यात्रीयो के ठहरने की सुचना व जानकारी 2 होटलों के संचालक द्वारा उपलब्ध नही कराने पर होटल संचालको के विरुद्ध कार्यवाही की गई संक्षिप्त विवरण प्रकरण क्रमांक-01- दिनांक 21/09/2022 को महाकाल पुलिस टीम द्वारा होटल लाँज धर्मशाला की सघन चैकिंग की गई। चैकिंग के दौरान होटल शिवाय भगतसिंह मार्ग जयसिंह पुरा उज्जैन में ठहरे यात्रीयो को चैक कर पहचान पत्रो की चैकिंग की गई। होटल का यात्री रजिस्ट्रर चेक करने पर होटल में पूर्व से ठहरे यात्रीयो के सम्बंध में पुलिस थाना महाकाल पर किसी प्रकार की सुचना व जानकारी नही दी जाना पाया गया। जिस पर होटल संचालक के विरुद्ध थाना महाकाल पर अपराध क्रमांक- 537/2022 धारा 188 भादवि का कायम किया गया।

प्रकरण क्रमांक-02- दिनांक 21/09/2022 को महाकाल पुलिस टीम द्वारा होटल लॉज धर्मशाला की सघन चैकिंग की गई। चैकिंग के दौरान होटल महाकाल द्वार जयसिंह पुरा उज्जैन में ठहरे यात्रीयो को चैक कर पहचान पत्रो की चैकिंग की गई। होटल का यात्री रजिस्ट्रर चैक करने पर होटल में पूर्व से ठहरे यात्रीयों के सम्बंध पुलिस थाना महाकाल पर किसी प्रकार की सुचना व जानकारी नही दी जाना पाया गया। जिस पर होटल संचालक के विरुद्ध थाना महाकाल पर अपराध क्रमांक- 539/2022 धारा 188 भादवि का कायम किया गया सराहनीय भूमिका – निरीक्षक मुनेन्द्र गौतम, उनि मांगीलाल मालवीय, उनि भूपेन्द्र सिंह चौहान, उनि जयंत डामोर, प्रआर मुकेश चौहान, आर. हरेन्द्र, महाकाल पुलिस टीम