विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

333 कुशीनगर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राजेश प्रताप राव ने किया नामांकन दाखिल

कबीर मिशन समाचार, राजेश राव जिला प्रतिनिधि कुशीनगर (उत्तर प्रदेश) कसया ,

कुशीनगर (उत्तर प्रदेश) विधनसभा 333 कुशीनगर से समाजवादी पार्टी के घोषित युवा प्रत्याशी राजेश प्रताप राव उर्फ बन्टी भईया ने भारी समर्थको के साथ अपना नामांकन किया। उसके बाद समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर कार्यकरताओं को संबोधित करते हुए अपनी और अपनी पार्टीयों की उपलब्धियाँ गिनाते हुए हर बूथ को कितने का मंत्र दिया।

उन्होंने बताया की, उन्होंने अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुवात एक समान्य कार्यकर्ता के रूप मे शुरु किया पूरी मेहनत लगन से काम करने का नतीजा रहा की बहुत ही कम समय में समान्य कार्यकर्ता से लेकर समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष तक पहुँच गये ।

राजनीतिक सफर- उन्होंने बताया की, 333 कुशीनगर विधानसभा से 2012 में चुनाव लड़े और पराजय का मुँह देखना पड़ा किन्तु निरंतर परिश्रम व सेत्र में बने रहने के कारण 2017 मे की बहुजन समाज पार्टी ने इसी सीट पर प्रत्याशी बनाया, भारतीय जनता पार्टी के लहर के बावजूद भी उन्होंने दुसरा स्थान प्राप्त किया , लेकिन कारवाॅ यही रुका नहीं और दुबारा हारने के बावजूद भी निरंतर जनता की सुख दुःख में बने रहने के कारण ही आज समाजवादी पार्टी ने पुनः 333 कुशीनगर से प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने , श्री राव में संबोधन में कहा की ,

जनता का आपार समर्थन व नौजवानों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। दलिय सीमाए की टूटती नजर आ रही हैं , उन्होंने बताया की उन्हें, हर जाति व धर्म के लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। देखने वाली बात यह है की आने वाले 10 मार्च को लोगों का जन सैलाब कितना वोटों में परिवर्तित होता हैं। नामांकन के दौरान उपस्थित रहे जिला अध्यक्ष डॉ मनोज यादव, विधान परिषद सदस्य श्री रामावध यादव, जिला महा सचिव सुकुलाह अंसारी, सेक्टर अध्यक्ष हबीबुलाह अंसारी, सूरज भारती, जाहिद अंसारी, सलमान अंसारी, अमित गोड, सेहज़ाद आलम व आदि मौजूद रहे।